कटघोरा : वार्ड क्र. 5 व 7 के राशन कार्ड हितग्राहियों को मिलेगी सुविधा.. नगर पालिका अध्यक्ष रतन मित्तल ने शासकीय राशन दुकान का किया शुभारंभ.

कोरबा/कटघोरा 12 अगस्त 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : कटघोरा नगर पालिका के अध्यक्ष रतन मित्तल के मुख्य आतिथ्य एवं शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजीव लखनपाल की अध्यक्षता में वार्ड क्रमांक 5 एवं वार्ड क्रमांक 7 के नागरिकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए आज नवागांव में शासकीय उचित मूल्य की दुकान का शुभारंभ किया गया।

शासकीय उचित मूल्य की दुकान के शुभारंभ में भारी संख्या में राशन कार्ड हितग्राही उपस्थित रहे। इस शासकीय दुकान का संचालन दुर्गा महिला स्व सहायता समूह को सौंपा गया है। जिसकी अध्यक्ष अंकिता साहू है। समूह के सदस्यों द्वारा अतिथियों का फूल माला से स्वागत किया गया, तत्पश्चात नगर पालिका परिषद कटघोरा के अध्यक्ष रतन मित्तल द्वारा फीता काटकर दुकान का शुभारंभ किया गया।

नगर पालिका अध्यक्ष रतन मित्ताल ने अपने संक्षिप्त उद्बोधन में कहा कि यह दुकान वार्ड क्रमांक 5 एवं 7 के नागरिकों एवं हितग्राहियों की सुविधा को ध्यान में रखते तथा कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर के निर्देश से खोला गया है। उन्होंने यह भी कहा कि इस वार्ड में उप स्वास्थ्य केंद्र भी भविष्य में खोलने की योजना है। जिससे लोगों को स्वास्थ्य लाभ भी मिल सके। इस कार्यक्रम में मुख्य रुप से वार्ड क्रमांक 7 के पार्षद जयनारायण कवर, एल्डरमेन अशफाक अली, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष ललिता डिक्सेना, पूर्व राजस्व निरीक्षक नायक जी, वार्ड क्रमांक 5 व 7 के गणमान्य नागरिक तथा महिला हितग्राहियों की काफी संख्या में उपस्थिति रही।