कोरबा : कटघोरा में हुए दो हादसों से शहर में सनसनी.. एक कि करेंट से मौत तो दूसरे व्यक्ति ने की आत्महत्या.. पुलिस जुटी जांच में.

कोरबा/कटघोरा 30 मई 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : कटघोरा नगर में आज दोपहर बाद दो हादसों से नगर में सनसनी फैल गई है। बतादें कटघोरा के पुछापारा निवासी करीम खान उम्र लगभग 50 वर्ष ने मोहलाइने भाठा के ईदगाह में फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों द्वारा कटघोरा थाना में दी गई जहां कटघोरा पुलिस मौके पहुंच कर शव का पंचनामा कार्यवाही के पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस को मृतक के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है।

वही दूसरी घटना कटघोरा नगर के तहसील भाठा के सिंचाई कालोनी में निवासरत कादिर उम्र लगभग 16 वर्ष पिता नियाज़ खान दोपहर घर का कूलर खराब होने से कादिर कूलर का टुल्लू पंप बनाने की कोशिश कर रहा था उसी दौरान करेंट के चपेट में आने से कादिर की मौत हो गई। इस घटना की सूचना कटघोरा पुलिस को मिलते ही करेंट से घायल कादिर को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने कादिर को मृत घोषित कर दिया। कटघोरा पुलिस शव का पंचनामा कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कटघोरा नगर मव दोपहर बाद हुई दो हादसों से शहर में सनसनी फैल गई। तो वही कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।