CG BREAK : शिव ट्रेवेल्स बस की तेज रफ्तार का कहर.. बाइक सवार को लिया अपनी चपेट में.. चक्के के नीचे दबने से बाइक सवार युवक की मौके पर मौत.. पुलिस जुटी जांच में.

कोरबा/कटघोरा 21 मई 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : कटघोरा नगर में आज फिर तेज़ रफ़्तार का कहर देखने को मिला। दोपहर लगभग 1 बजे बिलासपुर से कटघोरा की ओर आ रही शिव ट्रेवेल्स की बस ने कटघोरा के कसनिया मोड़ के पास सामने से आ रहे बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। बस और बाइक सवार के आपने सामने की टक्कर में बाइक सवार युवक शिव बस के चक्के में जा घुसा। जिससे बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घटना की जानकारी कटघोरा थाना को मिलते ही कटघोरा थाना के प्रधान आरक्षक संदीप पांडेय अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे जहां चक्के में फसे युवक को प्रधान आरक्षक ने अथक प्रयास से बाहर निकाला। युवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने 108 की मदद से मृतक युवक को कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। फिलहाल दुर्घटना में मृतक युवक की पहचान नही हो पाई है। घटना में युवक की बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है। पुलिस ने दुर्घटना कारित शिव बस को अपने कब्जे में ले लिया है। घटना को अंजाम देने के बाद बस चालक व परिचालक मौके से फरार हो गए है।