कोरबा : मुख्यमंत्री भेंट मुलाकात के दौरान CM बघेल करेंगे स्व राजीव गांधी के 10 फिट की मूर्ती का अनावरण, रंजना के कुम्हार परिवार के घर चनवारी भाजी, जिमी कन्द व चिरपोटी चटनी का चखेंगे स्वाद.


कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : 17 जनवरी को कटघोरा विधानसभा के ग्राम रंजना व नोनबिर्रा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट मुलाकात कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर प्रशासनिक तैयारियां अपने अंतिम स्तर पर है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ग्राम रंजना में स्व राजीव गांधी के 10 फिट की मूर्ती का अनावरण करेंगे तथा एक गरीब कुम्हार परिवार के यहां दोपहर का भोजन करेंगे।


बतादें की भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रंजना में स्व राजीव गांधी की 10 फिट मूर्ती का अनावरण करेंगे तथा रंजना गांव के एक गरीब कुम्हार परिवार के घर दोपहर का भोजन करेंगे। कुम्हार परिवार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के उनके घर भोजन करने को लेकर काफी खुश हैं। उन्होने बताया कि इसके पूर्व 1985 में राजीव गांधी जी जब ग्राम रंजना में सभा करने आये थे। तब उन्होंने भी उनके घर पर भोजन किया था। उस समय उनके माता पिता ने स्व राजीव गांधी जी का स्वागत किया था। उस समय वे 15 वर्ष के थे। अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री उनके घर भोजन करने आ रहे है तो उन्होंने बताया कि उनके परिवार द्वारा मुख्यमंत्री जी को चनवारी भाजी, जिमी कन्द की सब्जी तथा चिरपोटी की चटनी को विशेष तौर पर परोसेंगे साथ छत्तीसगढ़ के व्यंजनों को भी परोसने की तैयारी की जा रही है l