कोरबा: केपीएल 3 का पोस्टर हुआ लॉन्च,दिसंबर माह में होगा क्रिकेट का महाकुंभ…


कोरबा(सेंट्रल छत्तीसगढ़)अजय राय:- आईपीएल की तर्ज पर कोरबा प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता में जिले ही नहीं राज्य के खिलाड़ी अपना दम खम दिखाते नजर आएंगे।
क्रिकेट प्रेमियों के लिए लाल मैदान एचटीपीपी पश्चिम में 12 दिसंबर से कोरबा प्रीमियर लीग का आगाज होगा। आइपीएल की तर्ज पर आयोजित होने वाले टूर्नामेंट की श्रृंखला में अलग अलग टीम एक दूसरे से भिडेंगी और टी-20 मैचों के इन मुकाबलों को देखने दर्शकों के लिए भी रोमांचक होगा।
जिसको लेकर होटल अभिनंदन में अधिकृत तौर पर केपीएल सीजन 3 के शुरुआत की ओपचारिक घोषणा भी कर दी गई।इस दौरान समाचार पत्रिका नवभारत के ब्यूरो हेड नौशाद खान,नईदुनिया के ब्यूरो हेड देवेंद्र गुप्ता, पाल्म मॉल के संचालक दिनेश मोदी, न्यू कोरबा हॉस्पिटल के संचालक डॉ. शोभराज चांदनी कोतवाली प्रभारी रूपक, बांकी मोंगरा प्रभारी अनुराग सिंह,श्लोक अयप्पन,राजकुमार राठौर,सरोज राठौर,जसपाल सिंह
मुकेश सिंह,कुलवंत सलूजा,आलोक दीवाते,मोहन सिंह,नीरज शर्मासहित जिले के प्रतिष्ठित व गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।
केपीएल सीजन 3 के पोस्टर और टिसर भी लॉन्च किया गया

हसदेव खेल परिसर समिति के प्रमुख दर्री निरीक्षक विवेक शर्मा व सचिव अजय राय ने बताया कि, आगामी माह में कोरबा क्रिकेट संघ की अगुवाई में सफेद ड्यूस बाल से रंग बिरंगे गणवेश में टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।
इस दौरान जिले के लगभग 300 खिलाड़ी इस प्रतियोगिता का हिस्सा बनेंगे। जिले में तीसरी बार आइपीएल की तर्ज पर इस प्रतियोगिता के सभी मैच आयोजित होंगे। खिलाड़ियों को उनकी प्रतिभा और ट्रायल 10 से 12 नवम्बर को होगा। ट्रायल के दौरान प्रदर्शन के आधार पर चयनित किया जाएगा। जिले के वह सभी खिलाड़ी, जो इस प्रतियोगिता में भाग लेना चाहतें हैं, वे लाल मैदान में स्पॉट रजिस्ट्रेशन करा इस प्रतियोगिता का हिस्सा बन सकते है।