कटघोरा : खाटू श्याम के निज मन्दिर पुजारी श्याम सिंह चौहान पहुंचे कटघोरा.. श्याम भक्तो ने किया जोरदार स्वागत, विधायक कंवर ने भी लिया आशीर्वाद.

कोरबा/कटघोरा 15 सितम्बर 2022 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : राजस्थान के प्रसिद्ध खाटू श्याम बाबा मंदिर के निज प्रमुख पुजारी श्याम सिंह चौहान का आज कोरबा जिले के उपनगरीय क्षेत्र कटघोरा में श्याम भक्त पवन शर्मा के निवास स्थल पर आगमन हुआ। इस मौके पर उपस्थित श्याम भक्तों ने उनका जोरदार आत्मीय स्वागत किया। श्री श्याम सिंह चौहान सभी श्याम भको से मिलकर अभिभूत हो गए। और अपनी प्रशन्नता जाहिर की।

विधायक को खाटू श्याम आने किया आमंत्रित

खाटू श्याम से पधारे श्याम सिंह चौहान के आगमन पर कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर भी पवन शर्मा के निवास पहुंचे और उन्होंने श्री चौहान से मुलाकात कर साल श्रीफल भेंट कर आशीर्वाद लिया। श्री चौहान ने विधायक श्री कंवर को खाटू श्याम आने के लिए आमंत्रित किया। विधायक श्री कंवर के साथ शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजीव लखनपाल, कटघोरा नगर पालिका अध्यक्ष रतन मित्तल उपस्थित रहे।

वरिष्ट भाजपा नेता केदारनाथ अग्रवाल ने भी लिया आशीर्वाद

कोरबा जिले के भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता केदारनाथ अग्रवाल भी खाटू श्याम के प्रमुख पुजारी श्याम सिंह चौहान के आगमन पर कटघोरा पहुंचे। श्री अग्रवाल ने पुजारी श्याम सिंह चौहान को साल श्रीफल भेंट कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। खाटू श्याम के प्रमुख पुजारी श्री श्याम सिंह चौहान से मुलाकात के दौरान केदारनाथ अग्रवाल के साथ उनके सुपुत्र विकास केदारनाथ अग्रवाल भी उपस्थित रहे।

खाटू श्याम के प्रमुख पुजारी श्री श्याम सिंह चौहान ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि छत्तीसगढ़ में श्याम बाबा की भक्ति में भक्तों की अपार शृद्धा देख मैं काफी अभिभूत हुआ हूँ। खाटू श्याम का कीर्तन में भको की भीड़ देखकर लगता है कि मानों स्वयं बाबा खाटू श्याम भक्तो की भक्ति देखने अवतरित हो गए है। राजस्थान के खाटू श्याम बाबा मंदिर में छत्तीसगढ़ के आने वाले भक्तों की संख्या में दिन प्रतिदिन बढोत्तरी हो रही है। इससे साफ प्रतीत होता है कि छत्तीसगढ़ राज्य में बाबा खाटू श्याम की भक्ति अपार होती जा रही है।