कोरबा : प्रेस क्लब कोरबा को राकेश श्रीवास्तव बने अध्यक्ष, विवेक उपाध्यक्ष, दिनेश राज सचिव,सह सचिव धिरज दुबे, कमलेश यादव संरक्षक, देखें नवनिर्वाचित कार्यकारिणी…

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) :- प्रेस क्लब कोरबा के अध्यक्ष पद के लिए मंगलवार तिलक भवन टी पी नगर कोरबा में हुए निर्वाचन में राकेश श्रीवास्तव ने रिकार्ड मतों से जीत हासिल की है । दूसरे स्थान पर पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र जायसवाल रहे, जबकि गेंद लाल शुक्ल तीसरे स्थान पर रहे ।

इसी तरह सचिव पद पर दिनेश राज ने जीत हासिल की । बता दें कि प्रेस क्लब अध्यक्ष के लिए राकेश श्रीवास्तव को 72 , राजेन्द्र जायसवाल को 54 एवं गेंद लाल शुक्ल को 9 वोट मिले हैं । सचिव पद के लिए तीन प्रत्याशियों ने भाग्य आजमाया था । जिसमें दिनेश राज को 75 , मनोज ठाकुर 37 एवं राजेश कुशवाहा को 24 वोट मिले हैं । जिसमें दिनेश राज ने जीत हासिल की है ।

वही संरक्षक पद के तीन प्रत्याशी चुनाव मैदान पर थे , जिसमें कमलेश यादव 78 , विजय खेत्रपाल 45 एवं राजेन्द्र पालीवाल को 13 वोट मिले हैं ।उपाध्यक्ष के पद पर 4 प्रत्याशी चुनावी मैदान में थे। जिसमें विवेक शर्मा निर्वाचित हुए। विवेक को 52 ,रामेश्वर ठाकुर को 44 ,ई जयंन को 30 एवं हरिराम चौरसिया को 9 वोट मिले। कोषाध्यक्ष पद पर दो प्रत्याशी थे। जिसमें रंजन प्रसाद निर्वाचित हुए। रंजन को 89 तो राजकुमार शाह को 45 मत मिले। उपसचिव के पद पर 3 प्रत्याशी थे। जिसमें धीरज दुबे निर्वाचित हुए। धीरज को 59 ,देवनारायण पांडेय को 46,राजेश मिश्रा (मिठ्ठू)को 29 मत मिले। कार्यकारिणी सदस्य के तौर पर हरीश तिवारी ,मनोज यादव एवं रमेश वर्मा निर्वाचित हुए। तीन पदों के लिए 9 प्रत्याशी चुनावी मैदान में थे। हरीश को 60 ,मनोज यादव को 67 रमेश वर्मा को 59 मत मिले।