वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने दिया महत्त्वपूर्ण पद से इस्तीफा,परस्पर सहयोग व विश्वास न मिलना बताया वजह..

कोरबा(सेंट्रल छत्तीसगढ़)अजय राय :- जिले की राजनीतिक गलियारे में एक बार फिर हलचल देखने को मिल रही है।दरअसल जिला कांग्रेस कमेटी शहर के ब्लाक अध्यक्ष व जाने वामे कांग्रेसी नेता ने अपना इस्तीफा देकर इस तपती गर्मी में सियासी पारा और भी बढ़ा दिया है।
जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष को लिखे चिट्ठी में सुधीर जैन ने स्थानीय कार्यकर्ताओ का सहयोग न मिलना व लगातार गुटबाजी का शिकार होने का जिक्र करते हुए, रुष्ठ होकर इस्तीफा देंने का हवाला दिया है।

गौरतलब हैं की अपनी मिलनसार व बेबाक छवि को लेकर पहचाने जाने वाले उपनगरीय क्षेत्र के कांग्रेसी अगुआ सुधीर जैन का इस्तीफा दिए जाने से राजनीतिक पंडित भी कई तरह के कयास लगा रहे है।
दूसरी तरफ संगठन को मजबूत करने प्रदेश के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल भेंट वार्ता कार्यक्रम के तहत लोगो से रूबरू हो रहे और पार्टी कार्यकर्ताओं को रिचार्ज भी कर रहे है। इस बीच कई कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर दूसरे पार्टी का दामन भी थाम रहे हैं। इस कड़ी में कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता और ब्लाक कांग्रेस कमेटी दर्री के अध्यक्ष सुधीर जैन ने रिजाइन कर सियासी गलियारों में हलचल मचा दिया है। हालांकि उनका रिजाइन लेटर अब तक स्वीकृत नही हुआ है।