कटघोरा : नवीन देवांगन बने कुसमुंडा थाना प्रभारी.. लक्ष्मण खूंटे को मिला कटघोरा थाना का प्रभार.. अपराध पर कसावट लाने पुलिस अधीक्षक का प्रयास.

कोरबा( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : वर्तमान समय कोयला चोरी को लेकर जिस तरह की खलबली मची हुई हैं, और एक के बाद एक बड़ी कार्यवाही पुलिस व प्रसासन के द्वारा देखने को मिल रही हैं, जिसके तहत बीते गुरुवार को पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने दीपका थाना एवम हरदी बाजार चौकी प्रभारीयों को लाइन अटैच कर दिया, वहीं शुक्रवार को कलेक्टर व एसपी गेवरा खदान क्षेत्र के दौरे पर भी रहें।

पुलिस अधिकध भोजराम पटेल बढ़ते अपराध पर कसावट लाने के लिए कटघोरा थाना प्रभारी नवीन देवांगन को कुसमुंडा थाना का प्रभार दे दिया है वहीं कटघोरा थाना में लक्ष्मण खूंटे को प्रभारी बनाया गया हैं। हालांकि बीते माह 26 अप्रैल को छत्तीसगढ पुलिस मुख्यालय द्वारा प्रदेश भर में 318 पुलिस कर्मियों के ताबदले हुये थे जिनमे कोरबा जिले से कई निरीक्षक के साथ कुसमुंडा थाना प्रभारी लीलाधर राठौर का भी नाम था, जिनका तबादला बस्तर हुआ हैं वे बीते दिन रिलीज हो गए। नए थाना प्रभारी नवीन देंवागन के सामने खदान क्षेत्र में कोयला एवं डीजल चोरी रोकने के आलावा समाज में भी बढ़ते अपराध पर भी अंकुश लगाने की चुनौती रहेगी ।