एनटीपीसी आवासीय परिसर लगाए गए बेरीगेट्स का निरीक्षण किया थाना प्रभारी ने,कहा जल्द निकालेंगे समाधान


कोरबा(सेंट्रल छत्तीसगढ़)अजय राय:- जिले के दर्री क्षेत्र के सामाजिक संगठन छत्तीसगढीया क्रांति सेना द्वारा दर्री थाना में एक लिखित आवेदन प्रस्तुत किया है।जिसमें एनटीपीसी कोरबा प्रबंधन द्वारा अड़ियल रवैया अपनाते हुए जमनीपाली बस्ती के प्रवेश द्वार पर बेतरकीब ढंग से वेरिकेट्स लगाकर व दीवार उठा कर आवागमन को बाधित करने का बात उल्लेख किया गया है। बारंबार आवेदन व निवेदन करने के बावजूद एनटीपीसी प्रबंधन कोई सकारात्मक पहल नहीं कर रहा है।वेरिकेट्स लगाए जाने के कारण आए दिन किसी न किसी को दुर्घटना का शिकार होना पड़ रहा है।जिससे क्षेत्र के लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है।समस्या का समाधान जल्द नहीं करने के स्थिति में एनटीपीसी कोरबा के विरुद्ध उग्र आंदोलन करने की बात भी आवेदन में की गई है।
छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना द्वारा प्राप्त आवेदन पत्र को गंभीरता से लेते हुए दर्री थाना प्रभारी निरीक्षक विवेक शर्मा स्वयं मौके पर आ कर बताए गए समस्या का निरीक्षण किया।
दर्री थाना प्रभारी निरीक्षक श्री शर्मा ने बताया की छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना द्वारा एक लिखित आवेदन प्रस्तुत किया गया है।जिसमे एनटीपीसी कोरबा प्रबंधन द्वारा जमनीपाली बस्ती प्रवेश द्वार के पास वेरिकेट्स व दीवाल उठा कर रास्ता अवरोध करने की बात कही गई है।जिसका निरीक्षण किया गया है। उन्होंने बताया किन उपयोगिता के कारण यहां ये वेरिकेट्स लगाकर व दीवार उठाया गया है ये एनटीपीसी प्रबंधन के साथ चर्चा करने के बाद ही पता चलेगा।अगर ट्राफिक व्यवस्था सुव्यवस्थित करने के लिए लगाया गया है तो सही है और इसके चलते अगर दुर्घटना बढ़ रहा तो जल्द ही इस समस्या का समाधान करने की बात कही।