कटघोरा : तीन अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत.. दो की सड़क हादसे में गई जान.. तीसरे की करंट लगने से हुई मौत.

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : कटघोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत दो व दीपका थाना क्षेत्र 1एक अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। दो हादसे अज्ञात वाहन की लापरवाही से हुए। तथा एक मछली पकड़ने गए व्यक्ति करंट लगने से मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार पहली घटना कटघोरा कोरबा मार्ग पर जेन्जरा तुलसी पेट्रोल पम्प के पास की है जहां रात्रि एक युवक को किसी अज्ञात वाहन ने अपना शिकार बनाया। युवक को किसी भारी वाहन ने जोरदार टक्कर मार कर मौके से फरार हो गया। युवक का शव सड़क किनारे लहूलुहान हालत में देखा गया, कार से गुजर रहे लोगों ने शव को देख डायल 112 को सूचित किया। डायल 112 मौके पर पहुंच कर कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से एम्बुलेंस बुलाकर शव को कटघोरा के शव गृह में रखवाया तथा पुलिस अज्ञात वाहन पर मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है।

इसी प्रकार दूसरी घटना दीपका थाना क्षेत्र के ग्राम जवाली चाकाबुड़ा के बीच कल दोपहर एक बाइक सवार व्यक्ति अचेत अवस्था में देखा गया। जहां स्थानीय लोगों द्वारा डायल 112 को सूचित किया गया। डायल 112 की मदद से व्यक्ति को कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल कराया गया। व्यक्ति शराब के नशे में होना बताया गया। आज तड़के 4 बजे व्यक्ति की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

तीसरी घटना सलोरा के पास की है। इस घटना में सलोरा निवासी व्यक्ति द्वारा नदी में करंट प्रवाहित कर मछली पकड़ने का प्रयास कर रहा था। इसी बीच मछली पकड़ते वक्त लापरवाही व्यक्ति को भारी पड़ गई। व्यक्ति स्वयं करंट की चपेट में आ गया और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जब लोगों की नज़र पड़ी तो काफी देर हो चुकी थी। फिलहाल कटघोरा पुलिस को सूचना मिलते ही घटना स्थल पर शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिये कटघोरा भेज दिया।।