दो बाइक की टक्कर ,एक कि मौत, आइसक्रीम व्यवसायी समेत दो घायल.


जांजगीर चांपा(सेंट्रल छत्तीसगढ़):
 जिले के अवरीद गांव में दो बाइक अनियंत्रित होकर टकरा गई. घटना में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जबकि एक की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. नवागढ़ पुलिस ने मृतक की पहचान खरौद निवासी सुरेंद्र यादव के रूप में की है. वहीं घायल युवक जांजगीर के आइसक्रीम व्यापारी बल्ली और उसका सहयोगी सोहन यादव है.

कैसे हुई घटना : बुधवार दोपहर डेढ़ से 2 बजे के बीच जांजगीर से अपने गांव खरौद लौट रहे सुरेंद्र यादव और नवागढ़ से जांजगीर लौट रहे बल्ली की बाइक की टक्कर हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर गांव के लोगों ने पुलिस और 112 को सूचना दी. मौके पर नवागढ़ पुलिस के पहुंचने से पहले 112 की टीम ने घायलों को उपचार के लिए नवागढ़ स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने सुरेंद्र कुमार यादव को मृत घोषित कर (One killed in Janjgir bike accident) दिया. वहीं बल्ली और सोहन यादव की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें जांजगीर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. नवागढ़ पुलिस मृतक सुरेंद्र यादव के शव का पोस्ट मार्टम के बाद परिजनों को सौंपा है.

मृत पत्नी का मुआवजा लेने आया था बाइक सवार : नवागढ़ थाना प्रभारी जीएस राजपूत ने बताया कि सुरेंद्र यादव की पत्नी कोविड की चपेट में आ गई थी. इसके बाद उसकी मौत हो गई थी. कोविड में हुए मौत पर शासन ने परिजनों को सहयोग राशि देने की घोषणा की थी. उसी के संबंध में जानकारी लेने के लिए सुरेंद्र यादव जांजगीर कलेक्ट्रेट कार्यालय गया था. वहां से वापस लौटते वक्त अवरीद गांव के पास हादसा हो गया. घटना में सुरेश की मौत हो (One killed in Janjgir bike accident) गई.