महिला का हत्यारा निकला पति और प्रेमी,उलझी गुत्थी को पुलिस ने यू सुलझाया..


दुर्ग(सेंट्रल छत्तीसगढ़):-  
उतई थाना क्षेत्र के जोरातराई स्थित पुरानी शराब भट्ठी के पास मिली महिला की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. महिला की हत्या उसके पति और प्रेमी ने मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. इसके बाद दोनों बाइक से शव को शराब भट्ठी के पास फेंककर फरार हो गये, ताकि पुलिस गुमराह हो सके. पुलिस ने इस मामले में दोनों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ करने पर हत्या की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है.


पाटन एसडीओपी देवांश राठौर ने बताया कि ग्राम जोरातराई पुरानी देशी शराब भट्ठी के पास खंडहर में पुजा निर्मलकर निवासी जोरातराई के रूप में शिनाख्त हुई थी. पुलिस मृतका की मां की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. प्रार्थी मां ने मृतका के पति अविनाश झा पर शंका जाहिर की थी. उसने बताया कि अविनाश झा शादी के बाद से ही पूजा से लगातार मारता पीटता था. उसने पूजा को ही शराब पीने का आदी बना दिया था. वह उसे जान से मारने की भी धमकी देता था. इसके बाद उतई पुलिस अविनाश झा के निवास उमदा भिलाई 3 पहुंची. वहां पुलिस को पता चला कि वह दो महीने से गांधी नगर भिलाई 3 में पूजा के साथ रहता है. जब पुलिस गांधी नगर पहुंची तो अविनाश उन्हें देखकर भागने लगा. पुलिस ने घेराबंदी करके उसे पकड़ा. पूछताछ में अविनाश ने बताया कि वह अपने दोस्त राजू उर्फ मायाशंकर के साथ मिलकर पूजा की हत्या की.


अविनाश, राजू और पूजा ने जमकर पी थी शराब
अविनाश ने बताया कि 23 फरवरी की दोपहर दोस्त राजू उसके घर आया था, जहां अविनाश, पूजा और राजू ने एक साथ बैठकर शराब पी. उन्होंने शराब के नशे में साउंड बाक्स बजाकर डांस भी किया. डांस करते समय पूजा राजू के साथ अश्लील हरकत करने लगी. यह अविनाश को अच्छा नहीं लगा. वह शराब लेकर आने की बात कहकर बाहर जाने लगी और दरवाजे के पीछे छिप गई. इसके बाद पूजा और राजू के बीच हो रही अश्लील हरकतों देखकर अविनाश क्रोधित हो गया और अंदर जाकर शराब की बोतल से अपने दोस्त राजू के सिर पर वार कर दिया. पूजा ने राजू को बचाने के बजाय उसके पैर को पकड़ लिया. इसके बाद राजू किसी तरह से अपनी जान बचाकर वहां से भाग गया. उनसे डायल 112 में फोन किया और भिलाई थाने में अविनाश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई.

घटना के बाद पति-पत्नी में हुआ जमकर विवाद
घटना के दिन अपने दोस्त राजू को मारने के बाद अविनाश ने पूजा के साथ जमकर मारपीट की थी. इससे पूजा की तबियत रात में बिगड़ने लगी. जिसके बाद अविनाश ने अपने राजू को बुलाने गया कि पूजा को इलाज कराने अस्पताल ले जाना है. राजू आया और देखा तो वह घबरा गया. राजू ने अविनाश से कहा कि पूजा को अस्पताल ले गए तो पुलिस केस हो जाएगा. दोनों अस्पताल ले जाने के बजाय पूजा को मार देते हैं. इसके बाद दोनों ने पूजा को कमरे ले गए और शराब की टूटी बोतल से पूजा के शरीर को गोद-गोदकर हत्या कर दी. इसके बाद उसे पूरा दिन कमरे में रखे रहे और 24 फरवरी की देर रात पूजा के शव को चादर में लपेट कर बाइक पर लादकर जोरातराई शराब भट्टी के पास फेंककर फरार हो गए थे.