बजट सत्र के बाद कई विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल


रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): 
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विधानसभा के बजट सत्र के बाद सभी विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे. इस दौरान सीएम राज्य सरकार द्वारा संचालित योजनाओं के क्रियान्वयन की मैदानी इलाकों में जाकर समीक्षा करेंगे. साथ ही पार्टी के विधायक सहित अन्य नेताओं के कार्यो की भी जानकारी हासिल करेंगे. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विधायकों का रिपोर्ट कार्ड भी तैयार कर सकते हैं.

इस विषय में कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने मीडिया को बताया कि, विधायकों के काम से मुख्यमंत्री के दौरा को जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए. मुख्यमंत्री इस दौरान प्रदेश की उन विभिन्न योजनाओं की जानकारी जमीनी स्तर पर जाकर लेंगे. जो प्रदेश में संचालित हो रही हैं. इन योजनाओं की चर्चा आज पूरे देश में हैं.

विधानसभा बजट सत्र के बाद सीएम बघेल करेंगे दौरा

कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने बताया कि मुख्यमंत्री, विधानसभा सत्र के बाद सभी विधानसभा क्षेत्रों में खुद जाकर सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन, संगठन और सत्ता के तालमेल का जायजा लेंगे. चौबे ने कहा कि इस दौरे के बारे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पिछली विधायक दल की बैठक में बातें कही थी.

विधायकों की नींद उड़ी

गौर हो कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम द्वारा विधायकों के रिपोर्ट कार्ड तैयार किए जाने की चर्चा इन दिनों जोरों पर है. इस रिपोर्ट कार्ड के माध्यम से पार्टी आगामी दिनों की रणनीति तैयार करेगी. यही वजह है कि अब मुख्यमंत्री के आगामी दौरे को लेकर पार्टी के अंदर जहां एक ओर उत्साह का माहौल है. तो वहीं दूसरी ओर विधायकों की नींद भी उड़ गई है.