कर्नाटक के कोलार जिले के कमासमुद्रा थाना क्षेत्र में 14 साल की बच्ची के जन्मदिन पर हुआ सामूहिक दुष्कर्म..

सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ;  कर्नाटक के कोलार (Kolar district of Karnataka) जिले में 14 साल की बच्ची से उसके जन्मदिन पर सामूहिक दुष्कर्म (gang raped) हुआ है. पुलिस ने रविवार को कहा कि यह घटना हाल ही में सामने आई है और इस सिलसिले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों की पहचान आनंद कुमार, कंथाराजू, प्रवीण और वेणु के रूप में हुई है. इनमें तीन राजमिस्त्री हैं और एक बस चालक है.

पुलिस के अनुसार कक्षा 9 में पढ़ने वाली लड़की अपने जन्मदिन पर नए कपड़े और चॉकलेट नहीं खरीदने के लिए अपने माता-पिता से नाराज थी. जिस कारण वह शुक्रवार को स्कूल नहीं गई और बंगारपेट जाने वाली एक बस में सवार हो गई. उसे अकेला देखकर बदमाशों ने उससे बातें कीं और उसे एक पार्क में ले जाकर शाम तक उसे वहीं रोके रखा.

देर शाम आरोपी उसे निजी बस से गांव तनिमदागु ले गए. रास्ते में आरोपियों ने शराब पी और सुनसान जगह पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. बच्ची की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीणों ने कामसमुद्र पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपितों को हिरासत में ले लिया. बच्ची का सरकारी अस्पताल में इलाज कराया गया है. पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.