कोरबा : कटघोरा नगर के प्रतिष्टित नागरिक मामचंद शर्मा के निधन पर दोनों क्षेत्रीय विधायक पहुंचे शर्मा निवास.. विधायक पुरूषोत्तम कंवर ने दी परिवार को सांत्वना वहीं विधायक मोहितराम केरकेट्टा ने दिया पार्थिव शरीर को कांधा.

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) : कटघोरा नगर के प्रतिष्टित नागरिक व जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के सहसचिव पवन शर्मा के पिता श्री मामचंद शर्मा का आकस्मिक निधन 9 फरवरी को हो गया था जिनका अंतिम संस्कार आज सुबह दोपहर 12 बजे कटघोरा के राधासागर मुक्तिदाम में किया गया। इस खबर की जानकारी लगते ही इस दुःखद घड़ी पर आज शर्मा परिवार के निवास पर शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने क्षेत्र के दोनों विधायक पहुंचे। कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर सुबह 9 बजे ही शर्मा निवास पहुंच कर शर्मा परिवार को इस दुःखद घड़ी पर सांत्वना दी। पाली तानाखार विधायक मोहितराम केरकेट्टा बिलासपुर से सुबह 10 बजे शर्मा निवास पहुंचे जहां उन्होंने ने दिवंगत स्व. श्री मामचंद शर्मा के पार्थिव शरीर पर पुष्प गुच्छ अर्पित कर उन्हें कांधा दिया तथा उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति एवं दुख की इस घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

बतादें की स्व. श्री मामचंद शर्मा लगभग 1 वर्ष से अस्वस्थ चल रहे थे। दिवंगत श्री शर्मा कटघोरा के सबसे प्रभावशील व प्रतिष्टित नागरिक व व्यवसायी थे। तथा कांग्रेस की राजनीति से शुरू से जुड़े हुए थे। उनके निधन से नगर व नगर के व्यवसायियों में शोक व्याप्त है।