खेत मे मिला नरकंकाल लापता इंजीनियर शिवांग चंद्राकर का, DNA से हुई पुष्टि


दुर्ग(सेंट्रल छत्तीसगढ़):-  
लापता इंंजीनियर शिवांग चंद्राकर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. खेत में मिले नरकंकाल का डीएनए शिवांग चंद्राकर (DNA report confirms male skeleton to be of Shivang Chandrakar) का है. दुर्ग एसएसपी बद्रीनारायण मीणा ने बताया कि ‘डीएनए रिपोर्ट में यह पुष्टि हुई है कि खेत में मिला नरकंकाल लापता इंजीनियरिंग छात्र शिवांग चंद्राकर का ही है. पुलिस अब इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

पूरे मामले को इस तरह समझिए (Durg missing engineer Shivang Chandrakar case)

6 दिसंबर को लापता हुआ शिवांग

फार्म हाउस से घर लौटने के दौरान इंजीनियर शिवांग चंद्राकर गायब हो गया था. चंदखुरी के पास शिवांग की बाइक लावारिस हालत में रोड किनारे मिली थी. परिजनों ने युवक के लापता होने की रिपोर्ट पुलिस में की. लेकिन महीने भर तक कुछ पता नहीं चल पाया था.

5 जनवरी को खेत में नरकंकाल मिला

चंदखुरी गांव के खेत में नरकंकाल मिला. नर कंकाल कई टुकड़ों में मिला था. जिस पर शक जताया गया कि ये नर कंकाल लापता इंजीनियरिंग छात्र शिवांग चंद्राकर का हो सकता है. इसकी पुष्टि के लिए पुलिस ने नरकंकाल डीएनए टेस्ट (DNA report of missing engineer Shivang Chandrakar ) के लिए भेजा. इसके लिए शिवांग के परिजनों का ब्लड सैंपल भी लिया गया.

3 फरवरी को डीएन रिपोर्ट से खुलासा

खेत में मिले नरकंकाल से इस बात की पुष्टि हो गई है कि नरकंकाल शिवांग चंद्राकर का ही है. पुलिस अब इसे हत्या का मामला मान रही है. डीएनए रिपोर्ट आने के बाद भी दुर्ग पुलिस के हाथ अब तक कोई अहम सुराग नहीं मिला है. पुलिस हमेशा की तरह कह रही है कि मामले की जांच की जा रही है.