पसान : ब्लॉक कांग्रेस ने की सदस्यता अभियान की शुरुआत.. गांधी जी के आदर्शों सत्य व अहिंसा का पालन करने वाले को कांग्रेस का सदस्य बनाना हमारा लक्ष्य – आनंद मित्तल

कोरबा/पसान ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) : जिला कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर ब्लाक कांग्रेस कमेटी पसान द्वारा कांग्रेस सदस्यता फॉर्म भरकर नए सदस्य बनाये जा रहे हैं जिसे लेकर 1 फरवरी को पसान ब्लॉक अध्यक्ष बचनसाय कोर्राम (ब्लॉक अध्यक्ष),जुनैद खान(संयुक्त महामंत्री), आनंद मित्तल (विधायक प्रतिनिधि),सलीम खान,राजू मसीह सहित कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता शामिल रहे।

सदस्यता अभियान में ब्लॉक अध्यक्ष द्वारा वार्डो के बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करने के साथ सदस्यता अभियान की सफलता के लिए प्रयास किया जा रहा है। ब्लॉक अध्यक्ष बचनसाय कोर्राम ने कहा की कांग्रेस पार्टी में छोटे से छोटे कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया जाता है। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की मदद करना पार्टी की पहली प्राथमिकता होगी।

संयुक्त महामंत्री जुनैद खान ने समाज के सभी वर्गों विशेषकर बुद्धिजीवियों और युवाओं से भी आग्रह किया कि वह आएं और कांग्रेस की सदस्यता लें. उन्होंने कहा कि देश को आगे बढ़ाने के लिए आवश्यक है कि लोग कांग्रेस की सदस्यता लें तथा देश के विकास में अपना योगदान दें.

नए लोगों को गांधी के आदर्शों से जोड़ना लक्ष्य

इस दौरान इस दौरान विधायक प्रतिनिधि आनंद मित्तल ने कहा,‘‘ सभी सदस्यों को अपनी सदस्यता का नवीनीकरण करवाना है साथ ही नए लोगों को सदस्य बनाना है. कांग्रेस की रीति, नीति तथा गांधी जी के आदर्शों सत्य व अहिंसा का पालन करने वाले को कांग्रेस का सदस्य बनाया जाएगा.’’ सदस्यता अभियान में लोग ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं।