कोरबा : कटघोरा – पेंड्रा रोड पर पीडब्ल्यूडी न जाने कब लगाएगा मरहम.. भारी वाहनों के आवागमन से सड़क की हालत हो रही बद से बत्तर. लोगो की बढ़ रही परेशानी.

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : कटघोरा पेंड्रा रोड अपना अस्तित्व खोने के कगार पर पहुंच रहा है ग्राम सिंघिया से लेकर बिंझरा, जटगा और पसान तक सड़कों में बड़े बड़े गड्ढे होने लगें हैं। इस सड़क पर कोयला परिवहन, राखड़ परिवहन व अन्य भारी वाहनों की संख्या काफी बढ़ गई है। यातायात के दबाव से यह सड़क व्यवस्ततं मार्ग बन चुका है और जिसकी वजह से सड़क अब धीरे धीरे खराब होते जा रही है । सिंघिया से लेकर जड़गा तथा जड़गा से लेकर पसान से पेंड्रा तक सड़क कई जगहों पर पूरी तरह उखड़ चुकी है और बड़े बड़े गड्ढों में तब्दील होते जा रही है। जिससे इस सड़क पर चलने वाले राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड रहा है। सड़क के खराब होने से अक्सर दुर्घटनाओं का ग्राफ भी बढ़ रहा है।

बतादें की अक्सर इसी सड़क से आला अधिकारियों का आना जाना होता है। इसके अलावा मौजूदा सरकार के छोटे बड़े नेताओं का काफिला भी इसी सड़क से गुजरता है, लेकिन हालात यह है कि कोई भी अधिकारी व सफेदपोश सड़क के सुधारीकरण के बारे में नहीं सोच रहा है। प्रतिदिन दुपहिया वाहन चालकों के अलावा बड़े वाहन भी गहरे गड्ढों में धंसकर नुकसान का सामना कर रहे हैं।दुपहिया वाहन चालक तो प्रतिदिन गिरकर चोटिल हो रहे हैं लेकिन इस सडक का जिम्मेदार विभाग पीडब्ल्यूडी की ओर से कोई भी सुध नहीं ली जा रही है। इसे विभाग की निष्क्रियता कहें या कामचोरी यह इस सडक की स्थिति को देख कर लगाया जा सकता है।