दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार. घर मे लेजाकर किया था दुष्कर्म और मारपीट.


बलरामपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): 
जिले के राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत युवती के साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार (Rape Accused Arrested in Balrampur) कर लिया है. आरोपी कमलेश सोनवानी को राजपुर पुलिस ने IPC के तहत दुष्कर्म की धारा 376 और मारपीट की धारा 323 में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

पीड़िता के पिता ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट

पीड़िता के पिता ने 29 जनवरी को राजपुर थाना में पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि ’27 जनवरी की रात 8 बजे डिगनगर गांव के रहने वाले आरोपी कमलेश सोनवानी पीड़िता को उठाकर जबरन मोटरसाइकिल पर बैठाकर अपने घर ले गया और दुष्कर्म किया. आरोपी ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की. महिला से संबंधित गंभीर प्रवृत्ति का अपराध होने पर पुलिस ने पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर तत्काल आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी ने कबूला जुर्म

राजपुर थाना प्रभारी अखिलेश सिंह ने बताया कि ‘प्रार्थी की रिपोर्ट पर तत्काल पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी. आरोपी का सुराग मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म और मारपीट करने का अपराध स्वीकार कर लिया. पुलिस को आरोपी के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी मिल गया.

दुष्कर्म के आरोपी को भेजा गया जेल

दुष्कर्म के आरोपी कमलेश सोनवानी को राजपुर पुलिस ने IPC की धारा 376, 323 के तहत अपराध पंजीबद्ध करके गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया. जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.