UP चुनाव : सपा को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री और मुलायम सिंह के करीबी शिवकुमार बेरिया बीजेपी में हुए शामिल

(सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) :- यूपी में विधानसभा चुनाव के लिए 10 फरवरी से मतदान होना है. इससे पहले दलबदल का सिलसिला लगातार जारी है. हाल ही में मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव ने सपा से बीजेपी में शामिल होकर सभी को चौंका दिया था. इसके अलावा समजावादी पार्टी के पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता भी बीजेपी में शामिल हुए थे.

  • एमएलसी रमेश मिश्रा भी बीजेपी में शामिल
  • bjp विधायक बाला प्रसाद अवस्थी दोबारा बीजेपी में शामिल

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सपा को बड़ा झटका लगा है. मुलायम सिंह यादव के करीबी और सपा सरकार में मंत्री रहे शिवकुमार बेरिया बीजेपी में शामिल हो गए. शिवकुमार बेरिया अखिलेश कैबिनेट में मंत्री रहे हैं. वे कानपुर की रसूलाबाद सीट से विधायक रहे हैं. बेरिया शिवपाल यादव की पार्टी प्रसपा के गठन के बाद उसमें शामिल हो गए थे. 

इसके अलावा सपा के एमएलसी रमेश मिश्रा भी बीजेपी में शामिल हो गए. साथ ही धौरहरा से bjp विधायक बाला प्रसाद अवस्थी ने दोबारा बीजेपी जॉइन की. बाबा अवस्थी 13 जनवरी को सपा में शामिल हुए थे. 

यूपी में विधानसभा चुनाव के लिए 10 फरवरी से मतदान होना है. इससे पहले दलबदल का सिलसिला लगातार जारी है. हाल ही में मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव ने सपा से बीजेपी में शामिल होकर सभी को चौंका दिया था. इसके अलावा समजावादी पार्टी के पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता भी बीजेपी में शामिल हुए थे. 

आज सपा में शामिल हो सकते हैं रीता बहुगुणा जोशी के बेटे
चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लग सकता है. बताया जा रहा है कि बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी आज सपा में शामिल हो सकते हैं. सपा के प्रवक्ता फखरुल हसन चांद ने दावा किया है कि आज शाम 4 बजे समाजवादी पार्टी के लखनऊ के महत्वपूर्ण नेताओं को पार्टी दफ्तर बुलाया गया है और रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक आज शाम समाजवादी पार्टी जॉइन कर सकते हैं.