पत्नी के साथ था दोस्त का अवैध संबंध, आरोपी ने पहले पिलायी शराब फिर गला घोटकर दोस्त को मार डाला.


रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़):
 पंजाब के रहने वाले मनोज की हत्या रायपुर के घरसींवा में (Punjab youth murdered in Raipur) हुई है. मनोज का दोस्त ही इस मर्डर कांड का आरोपी निकला है. पुलिस ने बताया कि अवैध संबंध के चलते यह हत्या हुई है. आरोपी दुलेश्वर जो मनोज का दोस्त है. उसने मनोज को पहले शराब पिलाई. फिर गला घोंटकर नाले में लाश फेंक दी. बताया जा रहा है कि आरोपी की पत्नी से मनोज का अवैध संबंध था. दुलेश्वर और मनोज फार्च्यून कंपनी में एक साथ काम करते थे.

ये है पूरा मामला

रायपुर के धरसींवा में मनोज कुमार की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने 24 घण्टे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका दोस्त ही निकला. जानकारी के मुताबिक मृतक का आरोपी के घर अक्सर आना जाना लगा रहता था. आरोपी की पत्नी के साथ मृतक का अवैध संबंध था, जिसके कारण आरोपी दुलेश्वर पात्रे उर्फ राजा ने अपने दोस्त मनोज कुमार की गला घोंटकर हत्या कर दी.

पहले पिलाई शराब, फिर गला घोंटकर की हत्या

पुलिस ने बताया कि आरोपी और मृतक दोनों एक साथ फॉर्चून कंपनी में काम करते थे. घटना के दिन दोनों एक साथ कंपनी से बाहर निकले थे. इसका सुराग मिलने पर पुलिस ने आरोपी दुलेश्वर पात्रे को हिरासत में लेकर पूछताछ किया. इस बीच आरोपी लंबे समय तक पुलिस को गुमराह करता रहा. कड़ाई से जब पूछताछ की गई तब आरोपी ने गुनाह करना कबूल किया. पूछताछ में उसने बताया कि पहले उसने अपने दोस्त को खूब शराब पिलाई फिर उसका गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी. उसके बाद शव को नाले में फेंक दिया. मर्डर के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. रविवार को मनोज का शव बरामद हुआ. जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है.