कटघोरा : जनपद पंचायत के आरईएस विभाग के इंजीनियर के साथ ठेकेदार ने की मारपीट.. दफ्तर में की गई तोड़फोड़.. पुलिस जुटी जांच में..

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ )कटघोरा : आज शाम कटघोरा जनपद कार्यालय विभाग के आरईएस कार्यालय के इंजीनियर जीसान काज़ी के साथ ठेकेदार अनिल साहू व उसके साथी द्वारा मारपीट की घटना सामने आई है। इंजीनियर जीसान काज़ी अपने दफ्तर में शाम लगभग 5 बजे बैठकर कार्य कर रहे थे इसी बीच कार्यालय के बाहर से कुछ लोगों की आवाज़ सुनाई दी जिसमें ये कहा जा रहा था कि देख आफिस में है कि नही, इतना सुनते ही इंजेनियर ने अप्रिय घटना के अंदेशा को देखते हुए अपने मोबाइल में वीडियो कैमेरा चालू कर दिए और जब इसी बीच एनटीपीसी के ठेकेदार अनिल साहू व उसके साथी संजू शुक्ला द्वारा कार्यालय में बैठे इंजीनियर जीसान काज़ी के साथ गाली गलौज करने लगे जब जीसान काज़ी ने जब उन्हें मना करते हुए कहा कि मैंने वीडियो कैमेरा चालू कर दिया है तो उन्होंने जीसान काज़ी के मारपीट करने लगे और उन्हें जोरदार थप्पड़ मारा और साथ ही कार्यालय में रखे फाइल को फेंक दिया और टेबल के कांच को तोड़ दिया और टेबल को भी उठा कर पटक दिया गया।

इस घटना से कार्यालय में मौजूद कर्मचारी तत्काल बीच बचाव करने पहुंचे। उपस्थित लोगों ने कटघोरा पुलिस को सूचित किया। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पूर्व ठेकेदार द्वारा मारपीट की घटना को अंजाम देने के बाद वहां से भाग खड़े हुए। इंजीनियर जीसान काज़ी थाना पहुंचकर घटना की विस्तृत जानकारी दी । कटघोरा पुलिस इंजीनियर का डॉक्टरी मुलाइज़ा के बाद ठेकेदार के खिलाफ़ मामला दर्ज कर इस घटना की जांच में जुट गई है।