चिल्फ़ी में एक महिला समेत चार अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरफ्तार


कवर्धा(सेंट्रल छत्तीसगढ़):
 प्रदेश में लगातार गांजा तस्करी की वारदात बढ़ती जा रही है. ओडिशा के रास्ते प्रदेश में गांजा तस्करी हो रही है. इस बार कवर्धा पुलिस ने 9 लाख रुपये के गांजे के साथ 1 महिला समेत 4 अंतरराज्यीय तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 30 किलोग्राम गांजा, 01 स्विफ्ट डिजायर कार और 3 मोबाइल जब्त किया गया है. आरोपी गांजा को ओडिशा से मध्य प्रदेश ले जा रहे थे.

पूरा मामला मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की सीमा से सटे कवर्धा के चिल्फी थाने का है. मुखबिर की सूचना पर चिल्फी थाना प्रभारी उपनिरीक्षक बृजेश सिन्हा ने पुलिस बल के साथ बैरिकेडिंग लगाकर वाहनों की तलाशी शुरू कर दी. चेकपोस्ट पर सफेद कार को रोका गया. जिसमें बैठे चार संदिग्ध लोगों से पूछताछ की गई. पुलिस ने जब वाहन की पूरी तलाशी ली. तो इसमें से 30 किलो गांजा बरामद किया गया. जब्त गांजे की कीमत 9 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया. आरोपियों ने बताया कि वह मध्य प्रदेश के भोपाल जिले के रहने वाले हैं. गांजा तस्करों में एक महिला भी शामिल है.

आरोपियों के नाम

  • जितेंद्र राजपूत (32)
  • अजय कुमार सोलंकी (25)
  • मनोज यादव (34)
  • महिला आरोपी अन्नो बाई अहिरवार (36)

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे लोग गांजा ओडिशा से लेकर मध्यप्रदेश की ओर जा रहे थे. जिसके बाद मध्यप्रदेश के अलग-अलग जिलों में इसे खपाने की तैयारी थी.