हुक्का बार के खिलाफ बिलासपुर में ताबड़तोड़ छापेमारी, पुलिस ने जप्त किया समान..


बिलासपुर( सेंट्रल छत्तीसगढ़): 
बिलासपुर कैबिनेट की बैठक में मुख्यमंत्री ने पूरे प्रदेश में चल रहे हुक्का बार बंद करने का निर्णय लिया था. इसके बाद से प्रदेश की पुलिस ने हुक्का बार पर छापामार कार्रवाई कर सामान जब्त करने में जुट गई है. सिविल लाइन पुलिस (Civil Line Police ) ने इस क्रम में कुक्क बार में छापा मारकर बंद कराया और हुक्का बार से सामान जब्त किया.

पिछले दिनों प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel ) ने प्रदेश में चल रहे हुक्का बार बंद करने का निर्णय लिया था और आदेश जारी कर दिया था. जिसके तहत प्रदेश के पुलिस अब हुक्का बार बंद करा रही है. साथ ही हुक्का बार से सामान भी जब्त कर रही है. इसी कड़ी में बिलासपुर पुलिस ने पिछले दिनों कई हुक्का बार में छापामार कार्रवाई की थी और सामान जब्त किया था. मंगलवार की कार्रवाई में पुलिस ने मंगला चौक में THE CHEIFIN रीफ के नाम से चल रहे कैफे में 2 पॉट, फ्लेवर सहित हुक्के का पाइप बरामद किया और मैनेजर करण कुमार सूर्यवंशी से समान अपने कब्जे में लिया.

पुलिस की छापामार कार्रवाई

पुलिस ने सिंधी कॉलोनी स्थित धन गुरु नानक दरबार के पास चित्रा होटल के ऊपर कैफे में भी छापामार कार्रवाई की. वहां पर किसी प्रकार का हुक्का से संबंधित सामान बरामद नहीं हुआ. थाना सिविल लाइन के अन्य हुक्का बारों में भी छापेमारी की गई. पूर्व में भी कई जगह हुक्का पिलाने की शिकायत थी. जिसपर छापामार कार्रवाई की गई. मैग्नेटो मॉल, दयालबंद, मुंगेली नाका, व्यापार विहार सहित बिलासपुर पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा हुक्का बार में छापामार करवाई की है.