इंस्टाग्राम हफ्ते भर में दूसरी बार डाउन . सर्विस डाउन होने की वजह से यूजर्स को काफी दिक्कतों का सामना ,कंपनी ने खेद जताया

सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ :  सोशल मीडिया ऐप पिछले हफ्ते डाउन होने के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. वहीं, एक बार फिर कुछ देर के लिए इंस्टाग्राम (Instagram) यूजर्स को दिक्कतों का सामना करना पड़ा. रील्स एक्सेस करने के कारण सर्विस कुछ देर के लिए डाउन हो गया था. यूजर्स से कंपनी ने इस असुविधा के लिए खेद जताया है.

एक घंटे डाउन रहा इंस्टाग्राम

सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम हफ्ते भर में दूसरी बार डाउन हो गया. सर्विस डाउन होने की वजह से यूजर्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. बीते रात 12 बजे के बाद तकरीबन एक घंटे के लिए इंस्टाग्राम प्रभावित रहा. इस दौरान यूजर्स इंस्टाग्राम के जरिए मैसेज तो भेज पा रहे थे, लेकिन उनकी फीड अपडेट नहीं हो रही थी. जिससे उन्हे काफी परेशानी हुई.

ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगा #instagramdownagain

वहीं, जब लोगों को इंस्टाग्राम के डाउन होने से परेशानी होने लगी. तब तुरंत ही ट्विटर पर का हैशटैग भी चला. फिर ट्विटर पर यूजर्स मीम्स पोस्ट करते नजर आए. हालांकि कुछ देर बाद ही इंस्टाग्राम फिर से सामान्य तौर पर चलने लगा, जिसके बाद यूजर्स ने राहत की सांस ली.

कंपनी ने जताया खेद

इंस्टाग्राम डाउन होने से कंपनी ने भी खेद जताया. इंस्टाग्राम ने बयान जारी कर कहा था हमें बहुत खेद है और इसे ठीक करने के लिए जितनी जल्दी हो सके हम काम कर रहे हैं. खेद के दौरान इंस्टाग्राम ने बयान में कहा कि हम जानते हैं कि आप में से कुछ लोगों को अभी इंस्टाग्राम का उपयोग करने में काफी समस्या हो रही है. हम जल्द ही इसका निवारण करने के प्रयास में हैं. वहीं, कुछ ही देर बाद यूजर्स की परेशानी खत्म हो गई और इंस्टाग्राम पहले के तरह चलने लगा.