रायपुर में शादीशुदा महिला से गैंगरेप, आरोपियों की तलाश जारी


बीजापुर
(सेंट्रल छत्तीसगढ़): कोड़ेपाल में आईईडी (IED blast) की चपेट में आने से दो जवान घायल (two CRPF jawans) हो गए हैं. दोनों जवान सीआरपीएफ बटालियन 170 के बताए जा रहे हैं. इसमें एक जवान की हालत गंभीर है. घायल जवानों के नाम बालकिशन और सनीदुल इस्लाम. घायल जवानों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. जवान आरओपी पर निकले थे. मोदकपाल थाना क्षेत्र के पास यह ब्लास्ट हुआ है. सुरक्षाबलों की टीम इलाके में मौजूद हैं. बीजापुर नक्सली हमले में घायल जवान को एयरलिफ्ट कर रायपुर लाया जा रहा है. हेलीकॉप्टर से एयरलिफ्ट किया जा रहा है

बीजापुर में आईईडी ब्लास्ट

घायल जवानों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

बताया जा रहा है कि दोनों जवानों को मामूली चोटें आई है. जवान आर.ओ.पी. पर निकले थे उसी दौरान मोदकपाल थाना क्षेत्र के हल्बापारा में नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट किया. लंबे समय से माओवादी लगातार पुलिस सर्चिंग के चलते घटनाओं को अंजाम देने में सफल नहीं हो रहे थे और इलाके में दहशत का माहौल भी कम बना रहता था. आज हुई इस घटना के बाद से नक्सली एक बार फिर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में कामयाब होने लगे हैं. इलाके में दहशत का माहौल बन रहा है. लेकिन पुलिस और सुरक्षाबलों की उपस्थिति से इलाके में नक्सलियों को मुहंतोड़ जवाब भी मिल रहा है.

हालांकि अभी पुलिस ने अपना अभियान जारी रखा है. आए दिन लगातार पुलिस सर्चिंग के चलते नक्सलियों को गिरफ्तार किया जा रहा है. इसके अलावा कई नक्सली सरेंडर कर समाज की मुख्यधारा में शामिल भी हो रहे हैं.