आसाराम बापू के लव-कुश आश्रम का केयर टेकर हथियार समेत गिरफ्तार.


रायपुर( सेंट्रल छत्तीसगढ़): 
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Rajdhani Raipur) में पुलिस ने एक शख्स को एक कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार (Arrested With Pistol And Live Cartridges) किया है. गिरफ्तार शख्स का नाम हरीश कुमार सिंह बताया जा रहा है. तेलीबांधा पुलिस (Telibandha Police) ने इसे वीआईपी रोड स्थित लव-कुश आश्रम से गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि हथियार के साथ गिरफ्तार यह शख्स जेल में कैद आसाराम बापू के लव-कुश आश्रम (
Asaram Bapu Luv Kush Ashram) का केयर टेकर (Care Taker) है.

आरोपी हरीश कुमारमुखबिर से मिली थी सूचना

इस मामले में पुलिस ने बताया कि हरीश ने किसी को यह कट्टा दिखा दिया था. इसके बाद उस मुखबिर ने बदमाशों की तलाश और अड्डेबाजों की चेकिंग कर रही पुलिस टीम को इसकी सूचना दी. टीम ने लव-कुश वाटिका के पास घेराबंदी कर हरीश कुमार सेन को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि 3 साल पहले आरोपी हरीश सेन ने उत्तर प्रदेश के किसी व्यक्ति से यह कट्टा अपनी सुरक्षा के लिए मंगाया था.


पुलिस आरोपी से कर रही पूछताछ

हथियार के साथ गिरफ्तार आरोपी से पुलिस गहन पूछताछ कर रही है. आश्रम में पहले बहुत से बच्चे रहते थे, ऐसे में पुलिस अलग ऐंगल से भी पूछताछ कर रही है. क्योंकि आश्रम के केयर टेकर को आखिर कट्टे की जरूरत क्यों पड़ी. आरोपी कहां का रहने वाला है, इसके बारे में अभी तक किसी तरह की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. बहरहाल तेलीबांधा पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.