CM भुपेश बधेल लखनऊ में करेंगे पीसी,केंद्र सरकार के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

रायपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़): कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व ने केन्द्र सरकार के खिलाफ पूरी तरह से हमलावर होने का खाका तैयार किया है. विभिन्न प्रदेशों के राजधानी मुख्यालय में कांग्रेस के बड़े नेता अलग-अलग तारीख को पहुंचेगे और केन्द्र सरकार के खिलाफ पीसी करते हुए घेरेंगे. इसमें ज्वलंत मुद्दों के साथ बढ़ती महंगाई मुख्य विषय होगा.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लखनऊ में तो अजय माकन और पीएल पुनिया रायपुर में पीसी करेंगे. जिन नेताओं को जिम्मेदारी मिली है. उनमें मुकुल वासनिक के अलावा शशि थरूर को भी शामिल किया गया है और वो कश्मीर में मीडिया को संबोधित करेंगे. सचिन पायलट बेंगलुरु में मीडिया को संबोधित करेंगे. जबकि मिलिंद देवड़ा कोचीन में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम तीन सितंबर को मुंबई में जबकि अजय माकन उसी दिन रायपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. लखनऊ में भूपेश बघेल और पटना में दिग्विजय सिंह, राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे एक सितंबर को हैदराबाद में मीडिया को संबोधित करेंगे. हालांकि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लखनऊ जाने की तारीख और समय की अभी आधिकारिक तौर जानकारी नहीं मिली है.