कटघोरा :- छत्तीसगढ़ प्रदेश में अब नगरीय निकाय चुनाव नजदीक आ रहा है, लिहाज़ा अब चुनाव में सभी पार्टी के कार्यकर्ता अपनी किस्मत आजमाने चुनावी मैदान में अपना दमखम दिखाने पुरजोर कोशिश कर रहे हैं….

वर्तमान नगर पालिका परिषद कटघोरा वार्ड क्र07 पार्षद वीरेंद्र मोहन जायसवाल

डेक्स ( कोरबा):- कोरबा जिले के कटघोरा नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद पर कई कद्दावर नेता अपनी ताल ठोक रहे हैं, इन्हीं में से एक हैं वीरेंद्र मोहन जायसवाल जो वर्तमान में वार्ड क्रमांक 7 के पार्षद हैं। इनका कहना है कि अगर पार्टी इन्हें मौका देती है तो वह अध्यक्ष पद की दावेदारी करेंगे। इनके बारे में कटघोरा की जनता का कहना है कि जायसवाल जी पिछले 20 सालों से सामाजिक कार्यों में आगे रहते हैं, और 7 सालों से बीजेपी में सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे हैं। वर्तमान में यह अपने वार्ड के साथ-साथ पूरे कटघोरा नगर में अपनी कर्तव्यनिष्ठा के लिए जाने जाते हैं। अगर भारतीय जनता पार्टी इन्हें मौका देती है तो जायसवाल समाज भी इन्हें भरपूर समर्थन देने की बात कह रहे हैं ।जिससे इनकी जीत सुनिश्चित मानी जा रही है, वीरेंद्र मोहन जी वार्ड क्रमांक 5 के रहने वाले हैं, लेकिन वार्ड क्रमांक 7 जो कांग्रेस का गढ़ माना जाता है यहां से वो पिछला चुनाव लड़ा और जीत भी प्रचण्ड मतों से हासिल की, जिससे पार्टी में अब ऐसे ही लोकप्रिय नेता की तलाश है। जो भारतीय जनता पार्टी को विजय बनाएं और पार्टी का अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी का ही हो जिससे प्रदेश में पार्टी की स्थिति मजबूत बनी रहे।

जब हमने वीरेंद्र मोहन से बात की तो उनका कहना है कि जनता का साथ उन्हें सदैव साथ मिला है और आगे भी मिलता रहेगा,अगर पार्टी इन्हें मौका देती है तो निश्चित ही यह पार्टी को अपना शत प्रतिशत देकर भाजपा पार्टी को जीत दिलाएंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के विकास यात्रा के स्वागत के दौरान वीरेंद्र मोहन जायसवाल उनके साथी द्वारा