बलरामपुर के खेराढोढ़ी नाले में बही बाइक ,एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत.

बलरामपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): जिले के चलगली थाना क्षेत्र में दर्दनाक हादसा हुआ है. इस हादसे में तीन लोगों की मौत से पूरे बलरामपुर में मातम पसरा हुआ है. यहां के खेराढोढ़ी नाले में एक बाइक बह गया. इस बाइक पर कुल चार लोग सवार थे. जिसमें तीन लोगों की मौत हो घई. मृतकों में दो मासूम बच्चे भी शामिल हैं. इन मासूमों की मौत से पूरे शहर में मातम पसर गया. जिस परिवार में यह हादसा हुआ है. वह परिवार पूरी तरह बिखर गया है. घर में चीख पुकार और कोहराम मच गया है.

जानकारी के मुताबिक, राजेश नायक नाम का युवक ससुराल चमनपुरा से अपने बाइक पर पत्नी और दो मासूम बच्चों के साथ घर ग्राम पथरी वापस लौट रहा था. रास्ते में उसे बरसाती नाला पार करना था. बाइक पर अपने पत्नी और बच्चों को बिठा कर वह नाला पार कर रहा था. तभी अचानक नाले में आई बाढ़ ने पूेर परिवार को अपने चपेट में ले लिया. पानी का बहाव इतना तेज था कि राजेश को संभलने का मौका नहीं मिल पाया. उसकी पत्नी और बच्चे इस बहाव में बह गए. सिर्फ राजेश ही बच पाया.

वहीं पुलिस ने बताया कि इस घटना में सिर्फ राजेश सही सलामत है. जबकि उसकी 25 साल की पत्नी सविता और 5 साल का बेटा सनी और डेढ़ साल की बेटी काजल की डूबने से मौत हो गई. इस हादसे में हंसता खेलता एक पूरा परिवार तबाह हो गया. इस घटना के बाद पूरा परिवार गमगीन है. हर कोई मासूमों की मौत पर दुखी है. बारिश के समय में नदी नाले उफान पर रहते हैं. ऐसे में लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है.