आज दिनभर की वह बड़ी खबरें, जिन पर रहेगी सेंट्रल छत्तीसगढ़ की पहली नजर..

(सेंट्रल छत्तीसगढ़):- आज संस्कृति और खाद्य विभाग की बैठक

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज रायपुर स्थित अपने निवास कार्यालय में संस्कृति और खाद्य विभाग के कार्यों की समीक्षा करेंगें. दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक बैठक चलेगी.

big-news-and-programs-of-6-july

सीएम भूपेश बघेल

कैबिनेट विस्तार पर चर्चा

पीएम मोदी के आवास पर आज भी बीजेपी के कई बड़े नेताओं और मंत्रियों की बैठक आयोजित की गई है. पीएम मोदी की इस बैठक को मंत्रिपरिषद विस्तार से जुड़े ब्यौरे को अंतिम रूप देने से जोड़कर देखा जा रहा है. कुछ सूत्रों ने बताया कि शपथ ग्रहण बुधवार तक हो सकता है.

big-news-and-programs-of-6-july

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

सोनिया से आज मुलाकात कर सकते हैं अमरिंदर सिंह

कांग्रेस की पंजाब इकाई में चल रही कलह के बीच मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह आज पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर सकते हैं. सिंह के मंगलवार सुबह दिल्ली में सोनिया गांधी के आवास पहुंचकर मुलाकात करने की संभावना है.

big-news-and-programs-of-6-july

अमरिंदर सिंह

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ कांग्रेस का अभियान

छत्तीसगढ़ में आसमान छू रहे पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ कांग्रेस राज्यस्तर और ब्लॉक स्तर पर आंदोलन शुरू करेगी. पहले चरण में आज से प्रदेश के सभी 307 ब्लॉक में प्रदेशव्यापी हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा.

big-news-and-programs-of-6-july

पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ कांग्रेस का अभियान

आज मुंगेली दौरे पर मंत्री गुरु रुद्रकुमार

लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गुरु रुद्रकुमार आज मुंगेली जिले के दौरे पर रहेंगे. मंत्री सुबह साढ़े 11 बजे रायपुर से निकलेंगे और डेढ़ बजे उनका मुंगेली पहुंचने का कार्यक्रम है. जहां वे न्यू सर्किट हाउस पहुचेंगे. वहां से निकलकर दोपहर देवरी में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होंगे. शाम तक वापस रायपुर पहुंचेंगे.

big-news-and-programs-of-6-july

मंत्री गुरु रुद्रकुमार

आज मंडी दौरे पर रहेंगे जयराम ठाकुर

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Chief Minister Jairam Thakur) 6 जुलाई को मंडी दौरे पर रहेंगे. सहायक आयुक्त मंडी संजय कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री 6 जुलाई को सुबह 11 बजे मंडी पहुंचेंगे. वे परिधि गृह मंडी में जल शक्ति और लोक निर्माण विभाग द्वारा जिला में किए जा रहे मुख्य विकासात्मक कार्यों की समीक्षा के लिए अधिकारियों की बैठक लेंगे.

big-news-and-programs-of-6-july

जयराम ठाकुर

आज उज्जैन और इंदौर दौरे पर सिंधिया

4 दिवसीय मध्यप्रदेश दौरे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया आज उज्जैन और इंदौर में रहेंगे. वे दोनों शहरों में कई स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे. 7 जुलाई को ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर से वापस दिल्ली लौट जाएंगे.

कुल्लू में वृक्षारोपण कार्यक्रम में शामिल होंगे नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज कुल्लू में श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर भाजपा के वृक्षारोपण कार्यक्रम में शामिल होंगे.