कांग्रेस नेता की गुंडागर्दी : शहर कांग्रेस के सचिव और ठेकेदार के बीच जमकर चले लात भूसे.


बिलासपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़):
 शहर में फिर एक कांग्रेस नेता के गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. इस बार शहर कांग्रेस के सचिव हरमेंद्र शुक्ला और एक ठेकेदार के बीच जमकर मारपीट हुई है. घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस ने शिकायत पर कांग्रेस नेता और ठेकेदार दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

बताया जा रहा है, मारपीट की ये घटना पैसों के लेनदेन को लेकर हुई है. ठेकेदार संजय गुप्ता को कांग्रेस नेता और पीडब्ल्यूडी ठेकेदार हर्मेंद्र शुक्ला से 7 लाख रुपए लेना है. आरोप है कि दो साल पहले कांग्रेस नेता ने संजय गुप्ता के फर्म से इलेक्ट्रिकल का सामान लिया था, जिसका भुगतान न कर पैसे के लिए उन्हें अबतक घुमाया जा रहा है. इसी बात को लेकर उन्होंने कांग्रेस नेता से पैसे की मांग की, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि कांग्रेस नेता और ठेकेदार के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई.

कांग्रेस नेता ने पार्टी का धौंस दिखाकर ठेकदार के साथ गाली गलौज करते हुए जमकर मारपीट कर दी. हालांकि कांग्रेस नेता हरमेन्द्र शुक्ला उनके ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद और मनगढ़ंत बता रहे हैं. इधर, घटना का वीडियो वायरल हो गया है. मामले को लेकर ठेकेदार संजय गुप्ता ने कांग्रेस नेता के खिलाफ और कांग्रेस नेता ने ठेकेदार संजय गुप्ता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. जिसपर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

बिलासपुर में कांग्रेस के कई नेता पर आरोप

सत्ता आने के बाद से शहर के कांग्रेस नेता चर्चा में बने हुए हैं. कभी कांग्रेस नेता अपने ही पार्टी के नेताओं के साथ दुर्व्यवहार को लेकर चर्चा में रहते हैं, तो कभी सरकारी कर्मचारियों से हुज्जतबाजी को लेकर फेसम हैं. इस बार कांग्रेस नेता एक ठेकेदार के साथ मारपीट करते दिखे हैं.