विद्या बालन के साथ ‘शेरनी’ में नजर आएंगी बलरामपुर की बेटी प्रीति.

बलरामपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): ग्लैमर की दुनिया यानी बॉलीवुड में आज हर युवा अपना करियर बनाना चाहता है. इसके लिए युवा अपने स्तर पर संघर्ष भी करते हैं. कई को एंट्री मिल जाती है, तो कई कोशिश में ही लगे रह जाते हैं. छत्तीसगढ़ के बलरामपुर की बेटी ने लंबी कोशिशों के बाद बड़ा मुकाम हासिल किया है.

छत्तीसगढ़ के दूरस्थ अंचल में बसे बलरामपुर जिले की अब बॉलीवुड में एंट्री हो गई है. बलरामपुर की बेटी प्रीति साय बॉलीवुड से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. प्रीति मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन के साथ आने वाली फिल्म ‘शेरनी’ में नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर लांच हो चुका है, जो इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

जल्द रिलीज होगी ‘शेरनी’

कुसमी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बीएमओ टी साय की बेटी प्रीति साय बॉलीवुड में काम करने के लिए अपने घर को ही छोड़ दिया था. घर से भागकर मुंबई गई, इसी दौरान उसकी मुलाकात अभिनेत्री विद्या बालन और अन्य लोगों से हुई. कुछ ही दिनों में प्रीति को बॉलीवुड में काम मिल गया और अब बहुत ही जल्द उनकी पहली फिल्म ‘शेरनी’ सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है.

वनकर्मी के रोल में दिखेंगी प्रीति

प्रीति ने बताया, इस फिल्म में वह एक वनकर्मी के रोल में नजर आ रही हैं. शेर और जानवरों को कैसे ट्रैंकुलाइज किया जाता है और उनकी सुरक्षा कैसे की जाती है, इस फिल्म में वह इसी किरदार में दिखेंगी. प्रीति ने बताया कि इस फिल्म में कई मशहूर एक्टर काम कर रहे हैं और उन्हें भी इस फिल्म में काम करके काफी अच्छा लग रहा है.

भैया-भाभी ने की मदद

कुसमी की बेटी की फिल्म इंडस्ट्री में शेरनी के रूप में दहाड़ बहुत जल्द दिखने वाली है. फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद किया जा रहा है. प्रीति के भैया और भाभी ने कहा कि उन्होंने इसकी काफी मदद की और कैरियर बनाने में काफी प्रोत्साहित किया. आज उन्हें काफी खुशी हो रही है कि आज उनकी बहन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रही है और कुसमी और बलरामपुर जिले का नाम रोशन कर रही है.