सीतापुर में महिला आरक्षक ने नगर सैनिक पर लगया रेप का आरोप..

सरगुजा(सेंट्रल छत्तीसगढ़): सीतापुर पुलिस विभाग में पदस्थ महिला आरक्षक ने अपने ही विभाग के नगर सैनिक पर रेप का आरोप लगाया है. आरोपी सरकारी वाहन चलाक है. महिला आरक्षक ने रमेश अगरिया के खिलाफ शादी का झांसा देकर 2 सालों तक दैहिक शोषण करने का आरोप लगया है. महिला ने बताया है कि वह 2 बार गर्भपात भी करा चुकी है.

महिला आरक्षक ने नगर सैनिक पर लगाया रेप का आरोप

पीड़िता ने आरोपी नगर सैनिक रमेश अगरिया के विरुद्ध लिखित शिकायत दर्ज कराई है. अपने शिकायत में पीड़िता ने खुलासा किया है कि सीतापुर पुलिस थाने में पदस्थ नगर सैनिक रमेश अगरिया आए दिन उसके घर आता रहता था. उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार दैहिक शोषण करता था. लेकिन जब पीड़िता महिला आरक्षक शादी करने की बात करती थी. तो वह शादी करने की बात को टाल दिया करता था.

2 साल तक करता रहा दैहिक शोषण

पीड़िता महिला आरक्षक ने बताया है कि 2 सालों तक आरोपी नगर सैनिक रमेश अगरिया ने उसका दैहिक शोषण किया है. गर्भवती होने पर उसका 2 बार गर्भपात भी कराया है. जब पीड़िता महिला आरक्षक को जानकारी हुई है कि आरोपी रमेश अगरिया की पहले ही शादी हो चुकी है और उसके 2 बच्चें हैं तो उसने इसकी शिकायत थाने में की है.

आरोपी पर कार्रवाई जारी

सीतापुर थाना प्रभारी रूपेश नारंग ने आरोपी नगर सैनिक से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल किया है. सीतापुर पुलिस ने आरोपी नगर सैनिक रमेश अगरिया के विरुद्ध IPC के विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी नगर सैनिक रमेश अगरिया को न्यायिक रिमांड पर केंद्रीय जेल अंबिकापुर भेज दिया गया है.