प्रदेश में कम हो रहे कोरोना मरीज ,औसत रिकवरी दर हुवा 92%, सोमवार को प्रदेश में मीले 4209 कारोना मरीज.

रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमित मरीजों के आंकड़े लगातार कम होते हुए नजर आ रहे हैं. सोमवार को प्रदेश में 4209 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. वहीं कोरोना से मरने वाले लोगों के भी आंकड़े लगातार कम हो रहे हैं. सोमवार को प्रदेश में 60 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है. वहीं सर्वाधिक रायगढ़ में 9 लोगों की मौत हुई है जबकि रायपुर और दुर्ग में पांच पांच लोगों की मौत कोरोना से हुई है. सोमवार को प्रदेश में 74,584 लोगो का कोरोना टेस्ट किया गया.

Corona figures in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में कोरोना के आंकड़े

ग्रामीण इलाकों में बढ़े कोरोना के मामले

दूसरी लहर की शुरुआत में जहां बिलासपुर , दुर्ग और रायपुर में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज मिल रहे थे. वहीं अब यह आंकड़ा सरगुजा की तरफ बढ़ता नज़र आ रहा है. प्रदेश में सबसे ज्यादा संक्रमित मरीजों की संख्या कोरिया में मिली है. कोरिया में कुल 423 मरीज मिले हैं . जबकि सूरजपुर में 328 , सरगुजा में 334 और बलरामपुर में 303 संक्रमित मरीज मिले हैं. वहीं अब रायपुर , दुर्ग और बिलासपुर में लगातार मरीज कम होते हुए नजर आ रहे हैं.

Corona figures in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में कोरोना के आंकड़े

प्रदेश की औसत रिकवरी दर भी बढ़कर 92 प्रतिशत हुई

प्रदेश के सभी जिलों में पिछले एक सप्ताह में रिकवरी दर में बढ़ोतरी हुई है. सभी जिलों में कोरोना से स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. प्रदेश की औसत रिकवरी दर में भी पिछले सप्ताह की तुलना में पांच प्रतिशत की वृद्धि हुई है. राज्य में अब रिकवरी दर बढ़कर 92% पहुंच गई है.