कटघोरा पुलिस की समझाइस के बाद अब सीधे कार्यवाही.. कंटेंटमेंट जोन में बेवजह घूमने पर युवक पर हुआ FIR दर्ज.

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : कटघोरा थान्तर्गत ग्राम नगोई बछेरा में अत्याधिक कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने पर इस गाँव को कंटेंटमेंट जोन घोषित किया गया है. और कंटेंटमेंट जोन में किसी को बेवजह घर से निकले की इजाजत नहीं होती है. कटघोरा पुलिस लॉक डाउन में बेवजह घूमने वालों को समझाइस देने के बाद अब सीधे कार्यवाही करने का मूड बना चुकी है.

बतादें की ग्राम नगोई बछेरा 15 अप्रैल से जिला प्रशासन द्वारा कंटेंटमेंट जोन घोषित किया गया है. कंटेंटमेंन जोन घोषित होने के उपरांत गाँव के लोगेन्द्र कुमार द्वारा बेवजह घूमने की शिकायत कटघोरा पुलिस को लगातार मिल रही थी, पुलिस द्वारा युवक को कई बार समजाइस दी गई इसके बाद भी लोगेन्द्र कुमार द्वारा लॉक डाउन एवं कंटेन्मेंट जोन होने के बाद भी शासन के नियमों का लगातार अनदेखी कर गाँव में घूम रहा था और लोगों के घर जा रहा था.

कटघोरा पुलिस को इसकी सूचना मिलने पर गाँव जाकर युवक लोगेन्द्र कुमार को समझाइस दी और उसके विरुद्ध शासन की गाइड लाइन के उल्लंघन पर कार्यवाही करते हुए धारा 269, 270 भादवि के तहत FIR दर्ज किया. नगोई बछेरा कंटेंटमेंट जोन होने पर आरोपी की गिरफ्तारी नही की सकी, कंटेंटमेंट जोन खुलते ही आरोपी की गिरफ्तारी कर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी.