चिरमिरी में लॉकडाउन में सामान की सप्लाई पर दुकानदार पर 10 हजार का जुर्माना…

कोरिया(सेंट्रल छत्तीसगढ़): कोरोना महामारी और लॉकडाउन में एक तरफ लोगों की जान जा रही है. तो वहीं दूसरी तरफ ऐसे मुश्किल समय में भी लोग लाभ कमाने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला कोरिया जिले की चिरमिरी तहसील में देखने को मिला. जहां एक दुकानदार लॉकडाउन के दौरान सामान की सप्लाई कर रहा था. ये बात भी पता चली कि दुकानदार ज्यादा रेट पर सामान बेच रहा था. चिरमिरी तहसीलदार ने दुकानदार पर कार्रवाई करते हुए 10 हजार रुपये का फाइन लगाया है.

दुकानदार पर चिरमिरी तहसीलदार की कार्रवाई

शिकायत मिलने के बाद तहसीलदार ने की कार्रवाई

दरअसल पिछले कई दिनों से प्रशासन को लॉकडाउन में दुकान खोलकर सामान बेचने की शिकायत मिल रही थी. लगातार शिकायत के बाद ऐसे दुकानों की जांच की जा रही है. जो आपदा में अवसर की तलाश में लगे हुए है. चिरमिरी तहसीलदार खुद इस बात की जांच करने पहुंचे. बीती रात इसी कड़ी में पंखा दफाई स्थित अग्रवाल थोक विक्रेता की दुकान में दबिश दी. इस दौरान जानकारी सही पाई गई. जिसे दुकान संचालक ने भी स्वीकार किया.

chirmiri-tehsildar-action-on-shopkeeper-supplying-goods-in-lockdown-in-koriya

दुकानदार पर 10 हजार का जुर्माना

10 हजार का लगाया जुर्माना

बंदी के दौरान समान की सप्लाई करने वाले अग्रवाल थोक विक्रेता को 10 हजार रुपये का फाइन काटकर सीलबंद की कार्रवाई की गई. कार्यवाही के दौरान चिरमिरी तहसीलदार के अलावा निगम अमला और पुलिस प्रशासन भी कार्रवाई के दौरान मौजूद रही.

चिरमिरी तहसीलदार विभोर यादव ने बताया कि आपदा को व्यापारी अवसर में बदलने की कोशिश कर रहे है. जहां इस तरह की सूचना मिल रही है वहां जाकर कार्रवाई की जा रही है.