रायपुर एयरपोर्ट से वैक्सीन से भरी ट्रक और बाइक की हुई भिड़ंत… हादसे में दो युवक हुए घायल

रायपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) :- शहर के VIP रोड पर रविवार को एयरपोर्ट से कोरोना वैक्सीन की खेप लेकर लौट रही वैन और बाइक के बीच टक्कर हो गई. वैन और बाइक की आपस में टक्कर से बाइक सवार दो लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भेज दिया गया है. जानकारी के मुताबिक दोनों बाइक सवार वीआईपी रोड से एयरपोर्ट की तरफ जा रहे थे. वहीं वैक्सीन की डोज लेकर वैन एयरपोर्ट की ओर से रायपुर आ रहा था. बाइक सवार की गति काफी तेज थी, जिसके चलते वो गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया और वैन से टकरा गया.

हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दोनों युवकों को गंभीर चोटें आई है. एक युवक की हालत काफी चिंताजनक बताई जा रही है, जिसे एंबुलेंस के माध्यम से तत्काल अस्पताल भेज दिया गया है. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दोनों युवक को अस्पताल भेजने के बाद रास्ता खाली कराया गया. फिलहाल बाइक सवार कौन थे और कहां जा रहे थे. इसके बारे में कोई सूचना नहीं मिल पाई है. पुलिस इस संबंध में जांच कर रही है.

लॉकडाउन में गिरा सड़क हादसों का ग्राफ

रायपुर जिले में लॉकडाउन के दौरान सड़क हादसों में कमी आई है. सामान्य दिनों की तुलना में रायपुर जिले में सड़क हादसे का ग्राफ तेजी से नीचे गिरा है. हालांकि लॉकडाउन के बावजूद बीते कुछ दिनों में 8 सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत और 8 से अधिक लोग घायल हुए हैं

धनंजय डिक्सेना की रिपोर्ट…