बेमेतरा: कोविड अस्पताल से भागकर कोरोना संक्रमित मरीज ने लगाई फांसी.

बेमेतरा(सेंट्रल छत्तीसगढ़): जिले के साजा कोविड सेंटर से भागकर एक कोरोना मरीज ने बबूल के पेड़ के सहारे फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मृतक का नाम तखत वर्मा है जिसकी उम्र 32 साल है. मृतक थानखम्हरिया के पास बरगा गांव का रहने वाला था. पिछले एक हफ्ते से वह कोविड सेंटर साजा में भर्ती था. मृतक के पिता भी कोरोना पॉजिटिव हैं.

Corona positive patient hanged in Bemetra

कोरोना पॉजिटिव मरीज ने लगाई फांसी

कोरोना मरीज ने की आत्महत्या,पुलिस जांच में जुटी

मृतक युवक शुक्रवार रात कोविड सेंटर साजा से भाग कर अपने गांव बरगा आ गया था. शनिवार सुबह गांव के पेड़ से लटकी हुई उसकी लाश मिली. ग्रामीणों ने जब बबूल के पेड़ में फांसी के फंदे से लटकी हुई लाश देखी तो पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस और मृतक के परिजनों ने PPE किट पहन कर शव को पेड़ से उतारा. थानखम्हरिया पुलिस ने बताया कि शव का पंचनामा कर आगे की कार्रवाई की गयी. फिलहाल मृतक ने किस वजह से खुदकुशी की है, इसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस जांच में जुटी है.

Corona positive patient hanged in Bemetra

जांच में जुटी पुलिस

आत्महत्या को लेकर खड़े हो रहे कई सवाल

कोरोना मरीज द्वारा अस्पताल से भागकर खुदकुशी करने को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. कोविड सेंटर से भागने पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी सवाल खड़े होने लगे हैं. हालांकि अभी तक खुदकुशी के कारणों का पता नहीं लग पाया है. फिलहाल थानखम्हरिया पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.