सुकमा: सुकमा में 2 पुलिसकर्मियों की गला रेत कर हत्या.


सुकमा( सेंट्रल छत्तीसगढ़)
जिले के भेज्जी थाने के पास गुरुवार को दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी गई है. जिन पुलिसवालों की हत्या हुई है, वे भेज्जी थाने में ही तैनात थे. थाने के पास ही पुलिस कैंप भी है. एसपी केएल ध्रुव ने बताया कि दोनों जवान बाइक से बाजार की तरफ जा रहे थे. तभी इनका रास्ता रोक कर किसी ने गले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और फरार हो गए. हमले में दोनों जवान की मौके पर मौत हो गई.

सुकमा एसपी ने की घटना की पुष्टि

उन्होंने बताया कि घटना को लेकर कुछ ग्रामीणों से पूछताछ की गई है, लेकिन अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. एसपी केएल ध्रुव ने बताया कि, घटना की जांच की जा रही है. जिन जवानों की हत्या हुई है, उनका नाम पुनेम हड़मा और धनीराम कश्यप था.

अज्ञात हमलावरों पर केस दर्ज

एसपी केएल ध्रुव ने बताया कि, अज्ञात हमलावरों पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है. मृतक दोनों सहायक आरक्षकों की हत्या सूचना परिजनों को दे दी गई है. हत्या करने के बाद हत्यारों ने दोनों ही पुलिसकर्मियों के शव को सड़क में फेंक दिया. सुकमा एसपी ने हत्या के पीछे पुरानी रंजिश होने का संदेह जताया है. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने डंडे और चाकू के वार कर दोनों पुलिसकर्मियों की हत्या की है.

सहायक आरक्षक के पद पर तैनात दोनों पुलिसकर्मी

घटना में मृत दोनों पुलिसकर्मी सहायक आरक्षक पद पर तैनात थे. एक जवान का नाम धनीराम कश्यप था, जो दंतेवाड़ा जिले के नेलसनार का रहने वाला था. दूसरा जवान का नाम पुनेम हड़मा है, जो सुकमा जिले के ही जगरगुंडा का रहने वाला था. मृत दोनों जवानों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मौके पर पुलिस टीम पहुंच कर जांच कर रही है. पुलिस आरोपियों की पतासाजी में जुट गई है.