युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष कोरबा ने बढ़ती महंगाई को लेकर कटघोरा में निकाली रैली… कटघोरा मुख्य चौक से रेस्ट हाउस तक जमकर की नारेबाजी..

कोरबा (सेंट्रल छत्तीसगढ़) :- देश में महंगाई को लेकर युवा कांग्रेस ने कटघोरा में विरोध रैली निकाली. रैली में युवा कांग्रेस युवा प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी की प्रदेश संह प्रभारी राष्ट्रीय सचिव एकता ठाकुर से मौजूद रहे. कटघोरा शहीद वीर से पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस तक पदयात्रा करते हुए रैली निकालकर हुए उपायुक्त कार्यालय तक रैली निकाली गई. जिसमें मोदी सरकार होश में आओ सहित केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. युवा कांग्रेस ने देश में पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस के बढ़े दामों पर विरोध प्रकट किया है. युवा कांग्रेस का कहना है कि पहले ही देश कोरोना महामारी के कारण आर्थिक तंगी से गुजर रहा है तो दूसरी ओर देश में इस तरह से महंगाई होना लोकहित में नहीं है.

महंगाई की मार से आम जनता त्रस्त
प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदर्शन करते हुए कहा कि भाजपा नेता कहते हैं कि मोदी है तो सब मुमकिन है. जो तेल, डीजल और गैस के बढ़ते दामों पर लागू हो रहा है. उन्होंने कहा कि महंगाई की मार से आम जनता त्रस्त है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से महंगाई बढ़ रही है, उसके चलते यह सरकार अधिक समय तक नहीं चल पाएगी.

धरना प्रदर्शन के दौरान युवा कांग्रेस के युवा कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव एकता ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार ने पेट्रोल, गैस और डीजल के दाम बढ़ाकर आम आदमी की कमर तोड़ दी है.

इस दौरान ये पदाधिकारी रहे मौजूदइस मौके पर जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष नितिन चौरसिया, प्रदेश उपाध्यक्ष सजमन बाग, कुलवीर भडोल, साक्षी शर्मा, सहित रहे