कटघोरा : NTPC डेम से CISF की पेट्रोलिंग टीम ने देर रात राखड़ ईंट चोरी करते ट्रेक्टर को पकड़ा..एक आरोपी को किया कटघोरा थाने के हवाले..दो आरोपी फरार..पुलिस ने किया मामला दर्ज..

कोरबा(सेंट्रल छत्तीसगढ़)हिमांशु डिक्सेना:-छुरी के पास एनटीपीसी के राखड़ डेम से ट्रैक्टर-ट्राॅली में कुछ लोग ईंट चोरी कर ले जा रहे थे। सीआईएसएफ की पेट्रोलिंग टीम ने उन्हें घेरा तो वाहन को टक्कर मारकर भागे। पीछा करते हुए टीम ने उनमें से एक व्यक्ति को ट्रैक्टर-ट्राॅली समेत पकड़ लिया। उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। धनरास डेम में पाइप लाइन और ईंट की चोरी रोकने एनटीपीसी में नियोजित सीआईएसएफ की टीम सुरक्षा व्यवस्था संभालती है।

रविशंकर कुमार सिंह जोकि CISF में निरीक्षक के पद पर कार्यरत हैं उन्होंने सुबह 11 बजे कटघोरा थाना में शिकायत दर्ज कराई की रात्रि लगभग 1 बजे के पेट्रोलिंग के दौरान धनरास राखड़ डेम में एक सोनालिका ट्रैक्टर CG 12 AS 0108 जिमें लगी ट्राली CG12 AS 0107 जो कि राखड़ डेम से निर्मित NTPC में एशब्रीक्स से राखड़ ईंट को भरकर ले जा रहे थे जिनका पीछा करने पर ट्रैक्टर रोक कर कुछ युवक भाग गए जिसमें एक युवक पकड़ा गया, जिसका नाम रामेश्वर दास पिता चंदन दास जोकि छुरी खुर्द का रहने वाला जिसे आज कटघोरा थाना में CISF के द्वारा सुपुर्द किया गया. कटघोरा थाना द्वारा अपराध दर्ज कर बाकी आरोपी कृष्णा एवं कान्हा की तलाश की जा रही है फिलहाल कटघोरा थाना द्वारा ट्रेक्टर को जप्त कर लिया गया है.