आज दिनभर की बड़ी खबरों पर, सेंट्रल छत्तीसगढ़ की पहली नजर..

  • (सेंट्रल छत्तीसगढ़):-
  • राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का सोनभद्र दौरा

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में पहुंचेंगे. वे यहां पर बनवासी सेवा आश्रम के सेवा कुंज आश्रम में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे, जिसके बाद विद्यार्थियों के लिए आश्रम में बनाए गए हॉस्टल का उद्घाटन भी करेंगे.

big-news-and-programs-of-14 march

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

  • रीवा में किसान नेता राकेश टिकैत की किसान महापंचायत

कृषि कानूनों के विरोध में आज रीवा में किसान महापंचायत होगी. जिसमें भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भी शामिल होंगे. राकेश टिकैत रीवा के कृषि उपज मंडी करहिया में किसानों को संबोधित करेंगे.

big-news-and-programs-of-14 march

किसान नेता राकेश टिकैत

  • सीएम बघेल की रेडियो वार्ता

आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मासिक रेडियो वार्ता ‘लोकवाणी’ की 16वीं कड़ी का प्रसारण होगा. सीएम बघेल इस बार प्रदेश की नारी शक्ति से बातचीत करेंगे.

big-news-and-programs-of-14 march

सीएम भूपेश बघेल

  • ‘हमर ग्रामसभा’ की 33वीं कड़ी का प्रसारण आज

आज को ‘हमर ग्रामसभा’ की 33वीं कड़ी का प्रसारण होगा. पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री टीएस सिंहदेव शाम साढ़े सात बजे से आठ बजे तक व्हाट्सएप के जरिए श्रोताओं द्वारा पूछे गए प्रश्नों के उत्तर देंगे.

big-news-and-programs-of-14 march

मंत्री टीएस सिंहदेव

  • अंतर्राष्ट्रीय बौद्ध महोत्सव

सिरपुर में अंतर्राष्ट्रीय बौद्ध महोत्सव आयोजन किया जा रहा है. आज इस समारोह में शोध संगोष्ठी का होगा समापन, देश के जाने-माने बौद्ध विद्वान इस कार्यक्रम में शामिल होंगे.

big-news-and-programs-of-14-march

अंतर्राष्ट्रीय बौद्ध महोत्सव

  • बीजेपी जारी कर सकती है लिस्ट

भारतीय जनता पार्टी आज पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर सकती है. बीजेपी का मुख्य तौर पर फोकस बंगाल पर रहेगा. इससे पहले शनिवार देर रात तक बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई.

  • केंद्रीय गृह मंत्री का असम दौरा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज असम दौरे पर रहेंगे. गृह मंत्री अमित शाह मरघेरिता और नाजिरा विधानसभा में बीजेपी की चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

big-news-and-programs-of-14 march

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

  • जारी हो सकता है TMC का घोषणा पत्र

तृणमूल कांग्रेस आज नंदीग्राम दिवस के अवसर पर चुनावी घोषणा पत्र आज जारी कर सकती है. पार्टी पहले घोषणापत्र जारी करने वाली थी, लेकिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चोटिल होने के चलते पार्टी ने इसे स्थगित कर दिया था.

big-news-and-programs-of-14 march

सीएम ममता बैनर्जी

  • भारत और इंग्लैंड के बीच होगा मुकाबला

भारत और इंग्लैंड के बीच आज टी-20 का दूसरा मुकाबला होगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. मेहमान इंग्लैंड टीम सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाए हुए है.

big-news-and-programs-of-14 march

भारत बनाम इंग्लैंड

  • श्रीलंका लीजेंड्स और इंग्‍लैंड लीजेंड्स

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में आज श्रीलंका लीजेंड्स और इंग्‍लैंड लीजेंड्स के बीच मुकाबला होगा. रायपुर के शहीद वीर नारायणपुर सिंह किक्रेट स्टेडियम में शाम 7 बजे से शुरू होगा मैच.

big-news-and-programs-of-14 march

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज