कटघोरा : आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल उसेंडी अपने अल्प प्रवास पर पहुंचे नगर..पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत..

कटघोरा( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : छ्त्तीसगढ़ आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल उसेंडी आज अम्बिकापुर जाने से पहले कुछ समय कटघोरा में रुके. कटघोरा PWD रेस्ट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. कटघोरा विधानसभा के आप पार्टी के विधायक प्रत्याशी चंद्रकांत डिक्सेना ने प्रदेश अध्य्क्ष कोमल उसेंडी का स्वागत करते हुए पार्टी की क्षेत्र में मजबूती के लिए चर्चा की.

प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेण्डी ने कार्यकर्ताओं से चर्चा के दौरान कहा कि कांग्रेस और भाजपा ने पूरे प्रदेश में लूट मचा रखी है. युवाओं को रोजगार और 2500 रुपए बेरोजगारी भत्ता नहीं मिल रहा है. चिटफंड निवेशकों के पैसे नहीं लौटाए जा रहे हैं. शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधा बदहाल है. कर्मचारियों के साथ वादाखिलाफी हुई है. प्रदेश की सरकार आज हर मोर्चे पर फेल है. छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा के लिए हम सबको संकल्प लेकर आगे बढ़ना होगा, निःसंदेह 2023 में प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएगी.

प्रदेश अध्यक्ष आप पार्टी के कोमल उसेंडी के स्वागत में कटघोरा के विधायक प्रत्याशी रहे चंद्रकांत डिक्सेना, योगेंद्र शर्मा, अनिल साव, ललित महिलांगे, सुशील साहू तथा पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे.