कटघोरा : MCC क्रिकेट प्रतियोगिता में पत्रकार एवं प्रशासन के बीच खेला गया रोमांचकारी सद्भावना क्रिकेट मैच..इस मैच में प्रशासन और पत्रकार में प्रशासन की हुई जीत…

कटघोरा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) हिमाशु डिक्सेना : कटघोरा बेसिक स्कूल के स्टेडियम मैदान में आयोजित रात्रिकालीन MCC क्रिकेट प्रतियोगिता में कल का क्रिकेट मैच काफी रोमांचकारी रहा. कल का मैच कटघोरा प्रशासन एवं पत्रकारों के बीच सद्भावना मैच खेला गया. इसमें प्रशासन -11 की ओर से टीम की कप्तानी संभालते हुए कटघोरा SDM अभिषेक शर्मा ने अपनी टीम के खिलाड़ी तहसीलदार के साथ साथ टीम नेतृत्व किया तथा पत्रकार – 11 के ओर से कप्तानी संभाली पत्रकार संघ के अजय धनोदिया और उनकी की टीम में छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ के शशिकांत डिक्सेना व साथियों तथा प्रेस क्लब के खिलाड़ियों द्वारा मैच खेला गया.

सद्भावना मैच में प्रशासन -11 टीम के कप्तान SDM अभिषेक शर्मा ने टॉस जीतते हुए पहले बल्ले बाजी करने का फैसला लिया और उन्होंने 10 ओवर के पहली पारी में 109 रन बनाकर पत्रकार -11 को जीत के लिए 110 रनों का लक्ष्य दिया. दूसरी पारी में पत्रकार – 11 ने बड़ी ही तेज गति से खेलते हुए 6 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 74 रन की पारी खेली गई. दूसरे विकेट के गिरने के साथ ही टीम के हौसले कमजोर हो गए और वे 87 रनों की ही पारी खेल पाए. और प्रशासन -11 की जीत हुई.

मैच के खत्म होते ही आतिशबाजी की गई व मैन ऑफ द मैच रहे कटघोरा के पूर्व CMO प्रवेश चन्द्र कश्यप को सम्मानित किया गया तथा प्रशासन की टीम को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया तथा दोनों टीम के खिलाड़ियों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया.