बालोद: पिकनिक मना कर लौट रहे 16 लोग सड़क हादसे का शिकार…

बालोद (सेंट्रल छत्तीसगढ़) : शहर से लगे झलमला घोटिया चौक के पास एक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें 16 लोग सवार थे, खतरनाक मोड पर पिकप के पलटने से लोग सड़क से नीचे खेत में जा गिरे. जिसमें 2 लोगों को गंभीर चोटें आई है. हादसे में कुल 10 लोग घायल हुए हैं. इसमें 8 लोगों की हालत स्थिर बताई जा रही है.

बालोद डीएसपी दिनेश सिन्हा का घर घटना स्थल के पास ही है. घटना की जानकारी लगते ही वे मौके पर पहुंचे और गंभीर घायलों को अपने वाहन से अस्पताल पहुंचाया. इस दौरान जबतक सभी घयल अस्पताल नहीं पहुंच गए डीएसपी खुद घटनास्थल पर डटे रहे. बाद में बालोतरा थाने की टीम पहुंची और थाना प्रभारी जीएस ठाकुर के साथ उप निरीक्षक सुशील पांडे और जामन देवांगन सहित थाना स्टाफ ने मोर्चा संभाला.

पिकनिक मना कर लौट रहे थे सभी

घायलों से जब जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि वे सभी राजनांदगांव के अलग-अलग क्षेत्र के रहने वाले हैं. सभी गंगरेल जलाशय पिकनिक मनाने गए थे. जहां वापसी में भी लौट रहे थे. कुछ लोगों को नींद भी लग गई थी. अचानक मोड़ के पास वाहन पलटा और वे सभी हादसे की शिकार हो गए. हादसे में कुछ लोगों को भारी चोटें आई है. वाहन चालक का नाम मनीष बताया जा रहा है. जिन्हें ज्यादा चोट लगी है, उनका नाम गोपी राम और मुन्ना सोनकर बताया जा रहा है. फिलहाल वाहन में कितने लोग सवार थे इस बात की पूर्ण पुष्टि नहीं हो पाई है.