मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कोरबा को देंगे 800 करोड़ की सौगात..

कोरबा (सेंट्रल छत्तीसगढ़): मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सोमवार को दो दिवसीय प्रवास पर कोरबा आ रहे हैं. इस दौरान वे कोरबा को करोड़ों की सौगात देंगे. साथ ही गौठान के निरीक्षण के बाद घंटाघर ओपन थिएटर में आयोजित आमसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वे हेलीकॉप्टर के जरिए पर्यटन स्थल सतरेंगा के लिए रवाना होंगे. जहां वे रात गुजारेंगे. रविवार को राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने प्रेसवार्ता का आयोजन कर सीएम के दौरे की विस्तृत जानकारी दी.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का कोरबा दौरा

800 करोड़ के विकासकार्यों का भूमिपूजन

सीएम भूपेश बघेल अपने कोरबा प्रवास के दौरान जिलेवासियों को 800 करोड़ रुपये के विकासकार्यों की सौगात देंगे. जिसमें विभिन्न सड़कों का निर्माण, भवन का निर्माण, पुल-पुलिया और विभिन्न विकास कार्य शामिल हैं.

बड़ी घोषणाओं पर टिकी निगाहें

सीएम बघेल हाल फिलहाल में प्रदेश के अलग-अलग जिलों का दौरा का रहे हैं. जहां वह लोगों से मिल रहे हैं और बड़ी घोषणाएं भी कर रहे हैं. कोरबा प्रवास के दौरान भी जनप्रतिनिधियों और आम लोगों की निगाहें इस बात पर टिकी हुई है कि सीएम कोरबा के लिए कौन सी बड़ी घोषणा करेंगे. कयास लगाए जा रहे हैं कि कोरबा प्रवास के दौरान सीएम नए तहसीलों के गठन की घोषणा कर सकते हैं.

सीएम का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

  • सीएम भूपेश बघेल सोमवार को दोपहर 12:45 बजे पोड़ी उपरोड़ा विकासखंड के महोरा गांव के गौठान पहुंचेंगे. जहां वह महिला समूहों से चर्चा के बाद गौठान का निरीक्षण करेंगे.
  • इसके बाद वे दोपहर 1:20 बजे महोरा के हेलीपेड से प्रस्थान कर 1:35 बजे सीएसईबी फुटबॉल ग्राउंड के हेलीपेड पहुंचेंगे. इसके बाद 1:40 बजे वे ओपन थिएटर घंटाघर मैदान में विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण, शिलान्यास और आमसभा को संबोधित करेंगे.
  • आमसभा के बाद दोपहर 2:50 से लेकर 3:20 तक का समय आरक्षित रखा गया है. इस समय वे दोपहर का भोजन के बाद विभिन्न सामाजिक संगठनों और पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे. जिसके बाद वह 3:25 बजे सीएसईबी फुटबॉल ग्राउंड से सतरेंगा के लिए रवाना हो जाएंगे.
  • 3:45 बजे सतरेंगा पहुंचने के बाद वे रात सतरेंगा में गुजारेंगे. इसके बाद अगले दिन सुबह 10:30 बजे विधायक मोहित केरकेट्टा के निवास स्थान पहुंचकर उनकी माता को श्रद्धांजलि देंगे.