बिलासपुर में एयरपोर्ट के लिए करेंगे संघर्ष: सांसद छाया वर्मा..

बिलासपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़): न्यायधानी में लंबे समय से एयरपोर्ट बनाने की मांग की जा रही है, लेकिन अब तक एयरपोर्ट पूरी तरह से बनकर तैयार नहीं हुआ है. न ही हवाई सेवा के लिए हरी झंडी मिली है. इस मांग को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन भी किया गया, लेकिन स्थिति आज भी वैसी की वैसी ही है. इस कड़ी में हवाईयात्रा की मांग को लेकर एक बार फिर से आंदोलन की सुगबुगाहट बढ़ गई है. हवाई सुविधा की मांग को लेकर हवाई सुविधा जन संघर्ष समिति अखंड धरना आंदोलन पर बैठी है. गुरुवार को राज्य सभा सांसद छाया वर्मा भी इस आंदोलन में पहुंची और समिति के लोगों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे बिलासपुर में एयरपोर्ट के लिए संघर्ष करेंगी.


छाया वर्मा ने कहा कि बिलासपुर छत्तीसगढ़ के प्रमुख शहरों में से एक है. यहां तो निश्चित रूप से हवाई सेवा होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि पिछली सरकार ने इस ओर कितना प्रयास किया ये मुझे नहीं मालूम, लेकिन हमारी सरकार संघर्ष करेगी. उन्होंने कहा कि अभी जो संघर्ष समिति यहां बनी है वो सर्वदलीय संघर्ष समिति है. सभी राजनीतिक दल के लोग भी यहां उपस्थित है.

पढ़ें: बिलासपुर से हवाई सेवा की मांग को लेकर जल्द शुरू होगा आंदोलन

उड्डयन मंत्री को लिखूंगी पत्र-छाया वर्मा

छाया वर्मा ने कहा कि मैं उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी को पत्र लिखूंगी और जितना जल्दी हो सके उनसे मुलाकात करूंगी. उन्होंने कहा कि मैं कोशिश करूंगी की बिलासपुर में तत्काल हवाी सेवा शुरू की जाए. सांसद निधि के लिए उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण सभी राज्यसभा सांसद और सांसदो का सांसद निधि पीएम नरेंद्र मोदी ने पीएफ केयर फंड में ले लिया है. ये हम सांसदों के लिए दुर्भाग्य की बात है.