उरगा पुलिस ने चोरी के 21 क्विंटल कोयला के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार . आरोपी चोरी की कोयले को बेचने के फिराक में था, लेकिन उससे पहले आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा.

कोरबा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) :- उरगा पुलिस की टीम ने कोयले की तस्करी का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने एक वाहन से तस्करी करते 21 क्विंटल कोयला जब्त किया है. आरोपी कोयले की कागजात पेश नहीं कर पाया, जिसके बाद पुलिस ने कोयले को जब्त कर लिया है.

21 क्विंटल कोयला के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

उरगा थाना के टीआई लखन पटेल ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति अपने पिकअप में चोरी का कोयला बिक्री करने चांपा की ओर जा रहा है. मुखबिर की सूचना पर उरगा पुलिस सब इंस्पेक्टर, प्रहलाद राठौर की टीम ने घेराबंदी की. इसके बाद पिकअप में लोड 21 क्विंटल कोयला जब्त किया.

आरोपी के पास से 21 क्विंटल कोयला जब्त

उरगा टीआई लखन पटेल ने बताया है कि आरोपी सोना दास से चोरी की गई 21 क्विंटल कोयला जब्त किया गया है. आरोपी अपने वाहन पर लोड कर बेचने की फिराक में था, लेकिन उससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया. चोरी की कोयला की कीमत बीस हजार रुपये के लगभग है.

आरोपी को ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा गया

पुलिस ने बताया कि पुरैना निवासी सोनादास कोयला रखने के संबंध में कागजात पेश नहीं कर पाया. मामले में कोयला चोरी के आरोप में कार्रवाई की गई है. आरोपी को ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा गया है. इस कार्रवाई में थाना प्रभारी उरगा लखनलाल पटेल के नेतृत्व में उनि प्रहलाद राठौर, आर हितेश राव की सराहनीय योगदान रहा.